Breaking News

नाडोल: बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन, PCC सदस्य डॉ राठौड़ ने करवाया समाधान

नाडोल कस्बे में बिजली की आपूर्ति  इस कदर बिगड़ गई की आम लोगो को रोड पर उतरना पड़ा, दिन रात अघोषित बिजली कटौती से परेशान नाडोल के ग्रामीणों ने डिस्कॉम विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने एक दिन पहले ही आज के लिए धरने प्रदर्शन की घोषणा कर दी थी. सुचना पर पीसीसी सदस्य डॉ दुर्गासिंह राठौड़ मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों की समस्याओ को सुना, डॉ राठौड़ ने मौके पर डिस्कॉम अभियंताओं को बुलाकर समस्या का समाधान कराया।

देसूरी। देसूरी ब्लॉक के नाड़ोल ग्राम पंचायत क्षेत्र में बिजली आपूर्ति व्यवस्था लड़खड़ाई जिससे प्रतिदिन की समस्याओं से तंग आकर ग्रामीणों ने सोमवार को धरना-प्रदर्शन किया। नाड़ोल में पिछले कई दिनों से बार-बार विद्युत आपूर्ति बाधित रहने से ग्रामीण परेशान थे।

इस समस्या को लेकर नाड़ोल सरपंच श्रीमती फूलकंवर राजपुरोहित ने सोमवार के लिए ग्रामवासियो को धरना-प्रदर्शन का आह्वान किया था। बिजली बार-बार गुल होने व भारी उमस व गर्मी से सताए लोग सुबह दस बजे धरना प्रदर्शन के लिए पहुंचने लगे। इधर सूचना मिलने पर क्षेत्र का दौरा कर रहे प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य डॉ. दुर्गासिंह राठौड़ धरना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों की समस्या सुनी और मोबाइल पर जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता से वार्ता की और समस्या का समाधान शीघ्र करने को कहा।

बिजली समस्या
जिसके बाद मौके पर अधिशासी अभियंता आरके मीणा सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता के साथ पहुंचे। इसी के साथ राठौड़ ने डिस्कॉम अधिकारियों से अपनी कार्यशैली सुधारने और जनता के प्रति जिम्मेदार होने को कहा। साथ ही कटौती का समय निश्चित करने को कहा।
इस दौरान अधिशासी अभियंता मीणा सहित सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता की मौजूदगी में समाजसेवी गुलाबसिंह राजपुरोहित, मदनसिंह राजपुरोहित सहित धरने पर बैठे ग्रामीणों की शिकायत सुनी और बिजली आपूर्ति की स्थिति की जानकारी देते हुए आपूर्ति में सुधार लाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद धरना समाप्त हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button