ReligiousNews

दो महान आचार्यों का महामिलन हुआ

अरुण जोशी

ब्यूरो चीफ बांसवाड़ा

बांसवाड़ा| पूर्व में परतापुर से रतलाम की तरफ विहाररत आचार्य सुन्दरसागर जी और शितलधाम स्थित आचार्य विशुद्ध सागर जी का महामिलन आज प्रातः 10 बजे शितलधाम तीर्थ पर हुआ।

साधु सेवा संस्थान के प्रवक्ता राहुल शाह आंजना वाला ने बताया कि मुनि श्री सुन्दरसागर जी अपने शिष्यों के संग सैलाना से विहार करते हुए शितलधाम की तरफ पद विहार करते हुए निकले ओर शितलधाम से आचार्य विशुद्धसागर जी आगवानी हेतु पहुचे बीच मार्ग पर दोनों संघो का मिलन हुआ। संस्थान के सरक्षक संजय एन दोसी ओर प्रभारी मनीष जैन ने बताया की दोनों आचार्य शितलधाम तीर्थ की पंचकल्याणक प्रतिष्ठा करवाने के लिए आये है प्रतिदिन पूजन विधान के साथ आयोजन होंगे।

दो आचार्य का मिलन बहुत ही मुश्किल स्व देखने मिलता है इस विहंगम दृश्य को देखने के लिए दूर दूर से भक्तजन पधारे बोरी, आंजना, मतवाला, बाँसवाड़ा, लोहारिया, रतलाम, इंदौर आदि जगह से भक्त पधारे इन सभी का स्वागत शितलधाम तीर्थ से सविता दीदी ओर संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रतीक जैन और हरकेश जैन ने किया इस अवसर पर रवि जैन मेतवाला, युवा पार्षद प्रफुल जैन, दीपक बोहरा बाँसवाड़ा,वैभव गोवाडिया,वरुण जैन आदि उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}