Newspoliticsप्रदेश राजनीतीबड़ी खबर

ऊर्जा राज्य मंत्री व भीलवाड़ा लोकसभा प्रभारी नागर का भाजपा कार्यालय पर हुआ भव्य स्वागत

भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर सर्वाधिक मतों से जीत का रिकॉर्ड बनाएगी भाजपा - मंत्री नागर

भीलवाड़ा के उद्योग जगत को नियमित बिजली आपूर्ति का करेंगे हरसंभव प्रयास

मूलचन्द पेसवानी

महासचिव, प्रेस क्लब शाहपुरा

राजस्थान सरकार में ऊर्जा मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के भीलवाड़ा लोकसभा प्रभारी हीरालाल नागर के भीलवाड़ा आगमन पर जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा के नेतृत्व में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जिला कार्यालय पर भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि अपने अल्प प्रवास के दौरान ऊर्जा राज्य मंत्री हीरालाल नागर ने जिला कार्यालय पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने 15 वर्षों में देश में एक उत्साह का माहौल बनाया है। भाजपा ने अपने सभी एजेंडे पूरे किए हैं चाहे वह धारा 370 हो या राम मंदिर निर्माण। आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 370 व एनडीए 400 से ज्यादा सीट के लक्ष्य को पूरा करते हुए राजस्थान की भी सभी 25 सीटों पर जीत की परंपरा को कायम रखेगी। भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में भी मतदाता भाजपा पर अपना पूर्ण विश्वास जताते आए है, इस बार यहां भी भाजपा सर्वाधिक मतों से जीत का रिकॉर्ड बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से जनता के साथ-साथ उन्हीं के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भरोसा उठ चुका है।



उन्होंने राज्य में कोयला संकट के प्रश्न पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोयले की कमी का सीधा-सीधा कारण पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार का उदासीन रवैया रहा है। पिछले 5 वर्षों में कोयले की नियमित आपूर्ति को लेकर किसी भी प्रकार का नवाचार नहीं किया गया। राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद गंभीरता के साथ कोयले की आपूर्ति को नियमित करने के सकारात्मक प्रयास प्रारंभ कर दिए गए हैं और जल्द ही इसके सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे। वहीं पिछले पांच वर्षों में कोयला आपूर्ति में हुई अनियमितताओं की भी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कारवाई की जाएगी। राज्य में ऐसा माहौल बनाया जाएगा कि यहां के उद्योग बाहर शिफ्ट होने की बजाय अन्य राज्यों से नए उद्योग ज्यादा से ज्यादा यहां आने के लिए तैयार हो। भीलवाड़ा के उद्योग जगत को नियमित बिजली आपूर्ति के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि गत दिनों भीलवाड़ा के उद्योगपतियों का प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला है, और उनके द्वारा दिए गए सुझावों पर विचार करके यहां के उद्योग जगत को हर संभव राहत पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा।

भाजपा जिला कार्यालय पर स्वागत अभिनंदन के दौरान जिला महामंत्री भगवती प्रसाद जोशी राजकुमार आज लिया जिला उपाध्यक्ष प्रहलाद त्रिपाठी, बाबूलाल आचार्य, मंजू चेचानी, शंकरलाल जाट, छैल बिहारी जोशी, जिला मंत्री सुरेंद्र सिंह मोटरास, गोपाल तेली, जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष अनिलसिंह जादौन, मोर्चा अध्यक्ष महेंद्र मीणा, पूरण डीडवानिया, राजेश सेन, कुलदीप शर्मा, मनोज बुलानी, मुकेश चेचाणी, मीनाक्षी नाथ, आकाश मालावत, दिलीप सिंह राणावत, विजय हिंगोरानी, थानसिंह, गोपाल सोनी, कमलसिंह पुरावत सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}