बड़ी खबरSTATE NEWSस्थानीय खबर

श्री बाली जैन मित्र मंडल की दो दिवसीय कमेटी मीटिंग अध्यक्ष नरेन्द्र परमार की अध्यक्षता में सम्पन्न

  • मुंबई/बाली 

जेठमल राठौड़
रिपोर्टर

जेठमल राठौड़, रिपोर्टर - मुंबई / बाली 

emailcallwebsite

श्री बाली जैन मित्र मंडल मुंबई बाली की दो दिवसीय कमेटी मीटिंग दिनांक 15.06.24 से 16.06 24 लोनावला मुंबई में मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र परमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।


मंडल सचिव किरण कितावत ने बताया की मीटिंग में 23 कमेटी सदस्य बंधुओ में से 20 सदस्य उपस्थित रहे। मंडल इतिहास में मुंबई को छोड़कर पहली बार मुंबई से बाहर दो दिवसीय मंडल की आगामी योजना को लेकर मीटिंग हुई।

मीटिंग में मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र परमार ने आगामी वार्षिक साधारण सभा के बारे में चर्चा करते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की मंडल की वार्षिक साधारण सभा अगस्त में की जाए जिसकी जल्द ही मंडल द्वारा घोषणा की जाएगी। अध्यक्ष ने सभी कमेटी सदस्य बंधुओ को निवेदन किया की श्री सेसली प्रतिष्ठा महोत्सव मार्च 2025 को देखते हुए मंडल द्वारा इस वर्ष कोई भी बड़ा कार्यक्रम जिसमे क्रिकेट, स्नेह मिलन नही होगा लेकिन युवाओं को प्रेरित करने निमित मंडल द्वारा मुंबई में युवा सेमिनार 2024 में जल्द से जल्द करवाया जाएगा।

मंडल अध्यक्ष परमार ने कहा की जैन मित्र मंडल हमेशा बाली जैन समाज हित कार्य में अग्रसर रहा है और रहेगा जिसके लिए मंडल का हर एक सदस्य का सहयोग और आशीर्वाद मंडल के साथ है। मंडल के कार्यकाल को देखते हुए 2025 के लिए मंडल द्वारा यात्रा प्रवास की योजना के बारे में चर्चा हुई जो अगले वर्ष क्रियावित होगी। मंडल के सभी सदस्य बंधुओ ने समाज के कोई भी कार्य में मंडल की एकता कायम रखते हुए अग्रसर रहेंगे एवम मंडल के कार्य से समाज के हर सदस्य को जोड़ने की कोशिश करेंगे जिससे बाली जैन समाज की एकता और सामाजिक संगठन को गति मिले। दो दिवसीय कार्यक्रम में उपस्थित सभी सदस्य ने अपने आचार विचारो का प्रदान करते हुए मीटिंग को सफल बनाया।

दो दिवसीय मीटिंग के लाभार्थी मंडल कमेटी सदस्य महेंद्र घीसूलालजी सिरोया रहे। कमेटी पदाधिकारी कमलेश धोका, मुकेश भंडारी, महिपाल राठौड़, चंपक राठौड़ एवम कमेटी सदस्य महेंद्र सिरोया, भेरूमल राठौड़, उत्तम पुनमिया, विक्रम राठौड़, जितेंद्र भंडारी, भरत राठौड़, राजेश मेहता, सुरेश राठौड़, उत्तम कितावत, प्रदीप भंडारी, चंद्रेश मेहता, उत्तम धोका, नवनीत राठौड़, हसमुख राठौड़ उपस्थित रहे।

ताजा खबरों की अपडेट के लिए ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप 

जैन मित्र मंडल

परमार ने उपस्थित सभी कमेटी सदस्य बंधुओ का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया एवम अध्यक्ष एवम मंडल सदस्य बंधुओ द्वारा लाभार्थी परिवार के महेन्द्र सिरोया का तिलक माला एवम श्री रामजी अयोध्या प्रतिमा देकर बहुमान किया। कार्यक्रम में सभी कमेटी सदस्य बंधुओ का अध्यक्ष एवम सचिव द्वारा तिलक लगाकर एवम श्री राम जी अयोध्या प्रतिमा देकर बहुमान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}