News

आदिवासी जनजातीय महोत्सव आयोजन को लेकर विधायक व मंत्री बृज मोहन अग्रवाल से मुलाकात की

गोडवाड़ की आवाज- दिल्ली- ललित दवे

जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान राजमणि के नेतृत्व में माननीय प्रधानमंत्री मोदी की 310 से ज्यादा DBT योजना का प्रचार 2017 से पूरे देश में किया जा रहा है.

अब तक लाखों जरूरत मंद लोगों ने प्रधानमंत्री के योजना का लाभ लिया। इस क्रम में धन्यवाद मोदी जी कार्यक्रम के तहत 9 साल में माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा किए गए कार्य, योजना को 2022 से कैंप के माध्यम से लोगों को बताने का कार्य शुरू किया गया है। जिसमे दिसंबर में 13 राज्य से महिलाओ को 3 दिवसीय महिला हाट में बुलाया गया और प्रधानमन्त्री जी के कार्य और योजना के बारे में बताया गया।
इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए राजमणि के नेतृत्व में 1 सेप्टेंबर से 4 सेप्टेंबर तक रायपुर छत्तीसगढ़ में धन्यवाद मोदी जी कार्यक्रम के तहत आदिवासी जनजातीय मेला का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे माननीय प्रधानमंत्री के 9 साल बेमिसाल कार्यकाल के बारे में और 310DBT योजना के बारे में बताया जाएगा। मेले में आए हुए महिलाओ को प्रशिक्षण दिया जाएगा।
जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान एन जी ओ के सहयोग से मेले का आयोजन कर रहा है। इस कार्यकम में DBT योजना के लिए MSME मंत्रालय का सहयोग है। रायपुर छत्तीसगढ़ में राजमणि के नेतृत्व में जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान आर्य युवा केंद्र के साथ मिलकर MSME मंत्रालय के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रायपुर भारतीय जनता पार्टी के 7 बार प्रतिष्ठित विधायक एवम मंत्री ब्रज मोहन अग्रवाल का समर्थन मिला। जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, छत्तीसगढ़ राज्य के प्रभारी मनोज ठाकरे के नेतृत्व में, नीता के साथ छत्तीसगढ़ अभियान के समस्त टीम कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button