Crime NewsNews

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जब्त

गोडवाड़ की आवाज

चित्तौड़गढ़ के पारसोली थाना पुलिस ने गुरुवार को दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक से भारी मात्रा में चंडीगढ़ निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है

  • ट्रक का एक्सीडेंट होने से ट्रक छोड़ भागे शराब तस्कर
    
    जब्त शराब की कीमत लगभग 21 लाख रुपये है
    
    करीब 3100 बोतल शराब जब्त

थाना पारसोली पर नेशनल हाइवे पर भैरूघाटी के पास ट्रक का एक्सीडेंट हो जाने की सूचना प्राप्त होने पर पारसोली एसएचओ देवेन्द्र कुमार मय जाप्ता के भैरुघाटी पहुंचे। भैरुघाटी पर कोटा से चितौडगढ वाली लेन पर एक आईशर ट्रक एवं एक ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हालत में खडे हुए मिले। दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक में चालक या खलासी नही मिला, पीछे की बॉडी में प्लास्टिक के कैरिट में शराब जैसा तरल पदार्थ नीचे बह रहा था। दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक एवं ट्रेलर दोनो राष्ट्रीय राजमार्ग पर क्षतिग्रस्त हो एक दूसरे में फंसे हो रोडजाम की स्थिति उत्पन्न होने से दोनो वाहनो को क्रेन की सहायता से अलग अलग करवाया गया।
तरल पदार्थ बहने की स्थिति में पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक की नियमानुसार पीछे की बॉडी की तलाशी हेतु प्लास्टिक के खाली कैरिटों को हटाकर देखा गया तो अन्दर अंग्रेजी शराब के कार्टून रखे हुए मिले व कुछ अंग्रेजी शराब की कांच की बोतले टूटी फूटी हुई मिली। दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक में रखी अंग्रेजी शराब की गिनती की गई तो Mc Dowells, Royal Challenge व All Season शराब की करीब 3100 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। जब्त शराब की कीमत करीब 21 लाख रुपये आंकी गई है।
अज्ञात आरोपियों द्वारा बिना लाइसेंस के ट्रक में खाली कैरिटो की आड में चण्डीगढ निर्मित अंग्रेजी शराब छिपाकर परिवहन करने से शराब एवं ट्रक को जब्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button