Newspolitics

पीएम मोदी की राजस्थान को बड़ी सौगात: पांच मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण एवम शिलान्यास

केन्द्र सरकार की ओर से राजस्थान को बड़ी सौगात, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को जैसलमेर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे। चिकित्सा शिक्षा विभाग के प्रमुख शासन सचिव टी. रविकांत ने जैसलमेर कलेक्टर और पीएमओ को वीसी के माध्यम से जानकारी देकर तैयारियां करने के निर्देश दिए।

LUNIYA TIMES: YUV RAJ GOUR

शासन सचिव द्वारा वीसी के माध्यम से बताया गया कि प्रधानमंत्री जैसलमेर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास वीसी के माध्यम से 27 जुलाई गुरुवार को करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी चित्तौड़गढ़, सिरोही, धौलपुर और श्रीगंगानगर मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे। शिलान्यास में बूंदी, सवाई माधोपुर, करौली, झुंझनूं, बारां, टोंक और जैसलमेर मेडिकल कॉलेज शामिल है। प्रधानमंत्री सीकर से मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण और शिलान्यास वीसी के माध्यम से करेंगे।

शिलान्यास कार्यक्रम के लिए मेडिकल कॉलेज के पीएमओं को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। नोडल अधिकारी संबंधित जिलों में जिला कलेक्टर और कार्यकारी एजेंसी से बातचीत करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास करेंगे। आधिकारिक वीसी के दौरान शासन सचिव ने संबंधित जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों से जानकारी लेकर तैयारियों की समीक्षा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button