News

जनकल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के द्वारा आदिवासी जनजातीय महोत्सव होगा रायपुर में

गोडवाड़ की आवाज रिपोर्टललित दवे दिल्ली 
जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के द्वारा राष्ट्रीय प्रमुख राजमणि के नेतृत्व में माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी की 310 से ज्यादा DBT योजना का प्रचार 2017 से पूरे देश में किया जा रहा है, जिसे अब तक लाखों जरूरत मंद लोगों ने प्रधानमन्त्री जी के योजना का लाभ लिया।

इस क्रम में धन्यवाद मोदी जी कार्यक्रम के तहत 9 साल में माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा किए गए कार्य , योजना को 2022 से कैंप के माध्यम से लोगों को बताने का कार्य शुरू किया गया है। जिसमे दिसंबर में 13 राज्य से महिलाओ को 3 दिवसीय महिला उधमी मेले में बुलाया गया और प्रधानमन्त्री जी के कार्य और योजना के बारे में बताया गया। और वहां से ये कार्यकम मार्च 2024 तक 13 राज्यों में मेला के द्वारा प्रचार करने का लक्ष्य जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के द्वारा निर्धारित किया गया है। इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए राजमणि जी के नेतृत्व में 1सेप्टेंबर से 4 सेप्टेंबर तक रायपुर छत्तीसगढ़ में धन्यवाद मोदी जी कार्यक्रम के तहत आदिवासी जनजातीय मेला का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे माननीय प्रधानमंत्री जी के 9साल बेमिसाल कार्यकाल के बारे में और 310DBT योजना के बारे में बताया जाएगा। मेले में आए हुए महिलाओ को प्रशिक्षण दिया जाएगा। जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान एन जी ओ के सहयोग से मेले का आयोजन कर रहा है। इस कार्यकम में DBT योजना के लिए MSME मंत्रालय के सहयोग है।
रायपुर छत्तीसगढ़ में राजमणि जी के नेतृत्व में जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान आर्य युवा केंद्र के साथ मिलकर msme मंत्रालय के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, छत्तीसगढ़ राज्य के प्रभारी श्री मनोज ठाकरे के नेतृत्व में, नीता के साथ छत्तीसगढ़ अभियान के समस्त टीम कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जोरदार तयारी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button