News

नमो एप्प सम्मेलन में कुलदीप शर्मा ने बताई NAMO APP की जनहित में उपयोगिता

जनता को पीएम मोदी की जनकल्याण योजनाओं से जोड़ने का आह्वान

बाली।

बारवा श्री विश्वकर्मा धर्मशाला में ओबीसी मोर्चा द्वारा नमो एप्प सम्मेलन में राज्यसभा सांसद मदन राठौड़, भाजपा युवा नेता कुलदीप शर्मा ने पीएम मोदी की योजनाओं का फायदा अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का आव्हान किया। वही नमो एप्प सम्मेलन में भाजपा नेता कुलदीप शर्मा ने अपने उद्बोधन में नमो एप्प की जनहित में उपयोगिता बता एप्प को डाउनलोड करने का आव्हान उपस्थित कार्यकर्ताओ व ग्रामीणों से किया।

कुलदीप शर्मा ने नमो एप्प की उपयोगिता के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया की नमो ऐप एक मोबाइल ऐप है जो भारतीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम से जानी जाती है। यह ऐप भारत सरकार के द्वारा लॉन्च किया गया है और इसमें विभिन्न सरकारी योजनाओं, नीतियों, कार्यक्रमों और नरेंद्र मोदी जी के संबंधित मिनट टू मिनट जानकारी उपलब्ध होती है।


यह भी पढ़े   फाइनेन्स के वाहन सीज करने के नाम पर गुण्डागर्दी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार


शर्मा ने नमो ऐप की विशेषताओ के बारे में बताया की इस एप्प में पीएम नरेंद्र मोदी से कैसे संपर्क किया जा सकता है, के प्रधानमंत्री संपर्क विवरण भी उपलब्ध होते हैं। एप्प में अनगिनित पांच से दस मिनट के ऑनलाइन टास्क होते है जिसमे हर कोई आसानी से प्रतिभागी बन कर केन्द्र सरकार के सर्टिफिकेट प्राप्त कर अपने घर की दीवारों की शोभा बढ़ा सकते है.

इस एप्प से प्रधान मंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी वाली पोस्ट को जनसमूह में शेयर करने पर पोंइट अर्जित होते है. नमो ऐप उन मोदी समर्थको के लिए एक महत्वपूर्ण स्रोत है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताजा जानकारी रखना पसंद करते है.

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मंसाराम परमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुलदीप शर्मा, भूपेंद्र सिंह जोधा, जगदीश परिहार, उपाध्यक्ष नरपत सिंह मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button