News

बेरोज़गारी से तंग युवक ने पुल से लगाई छलांग, टांगे टूटी, अस्पताल में भर्ती

आर्थिक तंगी व बेरोजगारी से परेशान चल रहे एक युवक द्वारा पुल से कूदने का मामला सामने आया है। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। करीब 25 फुट की ऊंचाई से कूदने से उसके हाथ-पैरों में फ़्रैक्चर आ गए हैं। ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस ने घायल युवक को बयाना सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है। सूचना पर युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। घटना बयाना हिन्डौन स्टेट हाईवे पर बने समोगर पुल की है।

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक किशन सिंह (35) पुत्र रामेश्वर सैन बयाना कस्बे के महादेव गली का रहने वाला है। किशन सिंह अपनी पत्नी के साथ महादेव गली इलाके में कॉस्मेटिक आइटम्स की दुकान करता है। उसके चार बच्चे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि आर्थिक तंगी के चलते किशन सिंह पिछले काफी समय से तनाव में चल रहा था। शुक्रवार सुबह 8 बजे अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गया था। बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद करीब 10:30 बजे किशन सिंह बयाना-हिंडौन स्टेट हाईवे पर गंभीर नदी के ऊपर बने समोगर पुल पर पहुंच गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि थोड़ी देर इधर-उधर घूमने के बाद किशन सिंह ने पुल से नीचे सूखी पड़ी गंभीर नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों ने युवक को पुल से कूदते देखा तो शोर मचाकर ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया।


अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ भाजपा का धरना प्रदर्शन, भाजपा नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि निगम कार्यालय का किया जाएगा घेराव

जैन मुनि की हत्या पर निकाला मौन जुलूस, प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, गृह मंत्री, सीएम कर्नाटक सरकार के नाम ज्ञापन दिया

राजकीय महाविद्यालयों में मिलेगी कैंपस प्लेसमेंट की सुविधा

लाठी भाटा जंग में चार घायल, प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button