News

टुंडी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के मजबूत दावेदार राजीव ओझा का नाम आते ही पूरे टुंडी में खुशी की लहर

टुंडी



DEEPAK KUMAR PANDEY
Correspondent Dhanbad

DEEPAK KUMAR PANDEY Correspondent - Dhanbad (Jharkhand)

WEBSITECALLEMAIL

बीते दिनों सिजुआ स्थित कतरास क्लब में टुंडी विधानसभा के संभावित भाजपा उम्मीदवार की रायशुमारी बैठक में टुंडी ओझाडीह निवासी राजीव ओझा का नाम आने के साथ साथ उसके पक्ष में सम्मानजनक समर्थन मत मिलने पर टुंडी के ओझाडीह सहित टुंडी विधानसभा अंतर्गत आर्ष परिषद टुंडी कतरास ब्राह्मण समाज में खुशी का माहौल है।


32 वर्षीय युवा राजीव ओझा विगत 5-7 वर्षों से भाजपा के प्रदेश व राष्ट्रीय नेताओं के संपर्क व सानिध्य में रहकर बहुत तेजी से आगे बढ़ते हुए आज अपने विधानसभा क्षेत्र टुंडी में भाजपा के संभावित उम्मीदवार व मजबूत दावेदार बनकर उभरे हैं। टुंडी से भाजपा जैसी सतारूढ़ राष्ट्रीय पार्टी में इतने कम उम्र के युवक का पहली बार इतना प्रभाव व नाम आया है। राजीव ओझा का भाजपा के प्रदेश व केंद्रीय नेतृत्व के दर्जनों शीर्षस्थ नेताओं से काफी निकटतम संपर्क व संबंध है।

टुंडी विधानसभा में ब्राह्मण मतदाताओं की अच्छी खासी तादाद है और यह भाजपा का ही वोट बैंक है।वैसे भी ब्राह्मण समाज भाजपा के ही परंपरागत वोटर हैं।आजतक किसी भी पार्टी ने टुंडी में टुंडी विधानसभा के स्थानीय प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया जबकि टुंडी विधानसभा के लोगों की हमेशा मांग रही कि टुंडी से टुंडी विधानसभा का ही कोई व्यक्ति प्रत्याशी हो ऐसे में यदि राजीव ओझा को भाजपा टुंडी से अपना उम्मीदवार बनाती है तो उनके समाज के साथ साथ भाजपा के परंपरागत व मजबूत वोट बैंक के सहारे टुंडी में राजीव ओझा भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल फुल के पर्यायवाची शब्द अपने राजीव नाम को सार्थकता देते हुए कमल खिला सकते हैं। वैसे आगे जो हो लेकिन अभी कुछ दिनों से राजीव ओझा का नाम टुंडी विधानसभा और विशेषकर भाजपा में चारों ओर गूज रहा है ओर राजीव ओझा भी रांची से दिल्ली तक अपनी दावेदारी को मजबूती देने में लगे डटे हैं

KHUSHAL LUNIYA

KHUSHAL LUNIYA IS A LITTLE CHAMP WHO KNOW WEB DEVELOPMENT AND WEB DESIGN IN CODING LIKE HTML, CSS, JS. ALSO KNOW GRAPHIC DESIGN AND APPOINTED BY LUNIYA TIMES MEDIA AS DESK EDITOR.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button