शाहपुरा न्यूजप्रदेश राजनीतीबड़ी खबर

भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने शाहपुरा में कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद

  • शाहपुरा


मूलचंद पेसवानी
जिला संवाददाता

मूलचंद पेसवानी वरिष्ठ पत्रकार, जिला संवाददाता - शाहपुरा / भीलवाड़ा 

callwebsite

भीलवाड़ा से लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने रविवार को शाहपुरा में भाजपा के तीनों मंडलों की संयुक्त बैठक आयोजित कर पार्टी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।


भाजपा के प्रदेश महामंत्री और भीलवाड़ा से लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, शाहपुरा के विधायक लालाराम बेरवा, तथा भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा की मौजूदगी में धरती देवरा वाटिका में आयोजित इस बैठक में दामोदर अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का चुनाव में किए गए सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया।

दामोदर अग्रवाल ने कहा, “भीलवाड़ा से कमल की जीत पक्की है और हम यहां से जीत का नया रिकॉर्ड कायम करेंगे। देश में नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार की हैट्रिक बनेगी।” उन्होंने कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि उनके सहयोग और मेहनत के बिना यह सफलता संभव नहीं थी।

शाहपुरा के विधायक लालाराम बैरवा ने बैठक में कहा कि दामोदर अग्रवाल के पक्ष में सभी कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत करके मतदान को सफल बनाया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत शाहपुरा से भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं को अग्रिम बधाई दी जाती है।

बैठक में भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, शाहपुरा भाजपा अध्यक्ष राजेंद्र बोहरा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष शंकर लाल गुर्जर, फुलिया कला मंडल अध्यक्ष उदयलाल सिरोहा, वरिष्ठ नेता पंकज सुगंधी, पूर्व पालिका अध्यक्ष कन्हैयालाल धाकड़, शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के संयोजक एडवोकेट शिवराज कुमावत, पूर्व उप प्रधान बजरंग सिंह राणावत, अविनाश जीनगर, प्रधान प्रतिनिधि धर्मराज जाट, पूर्व मंडल अध्यक्ष मूल सिंह सोडा, दिलीप गुर्जर, रामप्रसाद टांक, बालाराम खारोल, महावीर सैनी, भागचंद चाडा,राम प्रसाद चौधरी, सहित कई भाजपा नेता उपस्थित रहे।

बैठक में भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण ने यह सुनिश्चित किया है कि भीलवाड़ा से भाजपा की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि हमें अपने कार्यकर्ताओं पर गर्व है जिन्होंने बिना थके और बिना रुके चुनाव में अपनी भूमिका निभाई।

शाहपुरा भाजपा अध्यक्ष राजेंद्र बोहरा ने भी कार्यकर्ताओं की सराहना की और कहा कि शाहपुरा में भाजपा की जीत कार्यकर्ताओं के सहयोग और मेहनत का परिणाम है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी और मजबूत होगी और हम सभी मिलकर एक नया इतिहास रचेंगे।

ग्रामीण मंडल अध्यक्ष शंकर लाल गुर्जर और फुलिया कला मंडल अध्यक्ष उदयलाल सिरोहा ने भी कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा और कहा कि उनकी मेहनत से ही पार्टी को यह सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर आगे भी इसी प्रकार मेहनत करनी है और पार्टी को और मजबूत बनाना है।

वरिष्ठ नेता पंकज सुगंधी ने भी कार्यकर्ताओं की तारीफ की और कहा कि शाहपुरा में भाजपा की जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर आगे भी पार्टी के लिए काम करना है और इसे और ऊंचाईयों पर ले जाना है।

पूर्व पालिका अध्यक्ष कन्हैयालाल धाकड़ ने भी कार्यकर्ताओं की मेहनत की प्रशंसा की और कहा कि उनकी मेहनत से ही पार्टी को यह सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर आगे भी पार्टी के लिए काम करना है और इसे और मजबूत बनाना है।

शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के संयोजक एडवोकेट शिवराज कुमावत ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण ने यह सुनिश्चित किया है कि भीलवाड़ा से भाजपा की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि हमें अपने कार्यकर्ताओं पर गर्व है जिन्होंने बिना थके और बिना रुके चुनाव में अपनी भूमिका निभाई।

पूर्व उप प्रधान बजरंग सिंह राणावत, अविनाश जीनगर, प्रधान प्रतिनिधि धर्मराज जाट, पूर्व मंडल अध्यक्ष मूल सिंह सोडा और दिलीप गुर्जर ने भी कार्यकर्ताओं की सराहना की और कहा कि उनकी मेहनत से ही पार्टी को यह सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर आगे भी इसी प्रकार मेहनत करनी है और पार्टी को और मजबूत बनाना है।

बैठक के अंत में सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया और उनके सहयोग और मेहनत की सराहना की। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर पार्टी को और ऊंचाईयों पर ले जाएंगे और देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएंगे।

यह भी पढ़े   3200 किलो वेजिटेबल सॉस नष्ट करवाया – बिना फूड लाइसेंस चल रही थी फैक्ट्री

इस बैठक में भाजपा के कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह देखने लायक था। सभी ने मिलकर इस जीत के लिए एक-दूसरे को बधाई दी और भविष्य में और भी मेहनत करने का संकल्प लिया। शाहपुरा में भाजपा की यह संयुक्त बैठक पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुई और इसने पार्टी को एक नई ऊर्जा और दिशा प्रदान की।

मूलचन्द पेसवानी शाहपुरा

जिला संवाददाता, शाहपुरा/भीलवाड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}