EntertainmentBollywood News

जिंदगीनामा मेरी अब तक की सबसे बेहतरीन कृति है: विपिन अग्निहोत्री

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री सोनीलिव पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज “जिंदगीनामा” लेकर आए हैं।

विपिन अग्निहोत्री के अनुसार, मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए समर्पित एक महत्वपूर्ण तिथि पर अपनी शुरुआत करते हुए, जिंदगीनामा उनकी अब तक की सबसे बेहतरीन कृति है।

विपिन अग्निहोत्री ने कहा, “समाज में व्याप्त विभिन्न मानसिक स्वास्थ्य मुद्दों को प्रकाश में लाने की दिशा में सहयोगात्मक प्रयास के लिए निर्माताओं, लेखकों और अभिनेताओं की सराहना की जानी चाहिए। कला केवल मनोरंजन ही नहीं करती बल्कि शिक्षा भी देती है और यह सीरीज इसका एक बेहतरीन उदाहरण है।”

जिंदगीनामा एक एंथोलॉजी सीरीज है जो छह एपिसोड में मानसिक स्वास्थ्य के जटिल परिदृश्य की साहसपूर्वक खोज करती है, जिसमें प्रत्येक फिल्म निर्माता एक अनूठी स्थिति पर ध्यान केंद्रित करता है। इस परियोजना ने लेखकों और निर्देशकों को आवश्यक चिकित्सा अनुसंधान और यथार्थवादी परिदृश्य प्रदान किए हैं। यह दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाता है, सामाजिक कलंक और चिकित्सा सत्य को एक साथ बुनता है, और सहानुभूति और समझ को बढ़ावा देता है। इन चुनौतियों का सामना कर रहे पात्रों के अनुभवों की जांच करके, यह श्रृंखला अक्सर नजरअंदाज किए जाने वाले मुद्दों पर महत्वपूर्ण बातचीत को जन्म देती है।

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button