Crime NewsNews

सादड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के राजपुरा ग्राम में चोरो ने बंद मकान में लाखो के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ किया

राजपुरा ग्राम में चोरों ने बंद मकान के ताले तोड़कर, सोना चांदी जेवरात व 1.20 लाख रुपये की नकदी ले गए, जाँच टीम और बाली पुलिस उपाधीक्षक घटना स्थल पर पहुंच जायजा लिया

सादडी: पुलिस थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों से क्षेत्र में आमजन चोरो के आतंक से भयभीत है. चोर बिना किसी लगाम के एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे है उसके बाद भी पुलिस चोरो तक पहुंचने में नाकाम ही रही है. अब राजपुरा में चोरों ने बंद मकान के ताले तोड़कर, सोना चांदी जेवरात व 1.20 लाख रुपये की नकदी की चोरी कर ली.

सादडी थानाक्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं होने से आमजन में एक तरफ भय व्याप्त हो गया तो दूसरी ओर पुलिस विभाग के प्रति आक्रोश भी पनप रहा है। अब राजपुरा ग्राम में बेटा भगतावा पर मकान के ताले तोड़कर सोना चांदी जेवरात चोरी की घटना का पत्ता चलने पर मकान मालिक ने सादडी पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर बाली पुलिस उपाधीक्षक राजेश यादव, सादडी थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह चौधरी व पुलिस जाप्ता मौके पर पहुच मौका मुआयना किया है।

पुलिस के अनुसार राजपुरा आखरिया से माण्डीगढ़ ग्राम आवाजाही वाले रास्ते पर स्थित बेरा भगतावा पर लादाराम पुत्र लालाजी जणवा चोधरी का रहवासी टीनशेड युक्त मकान बना हुआ है। घर परिवार के लोग रात 11 बजे तक परिवार में मौत होने पर वहां भजनों में रहे, जहा से लौटकर खाना खाया और मकान के ताले लगाकर पास मकान में सो गए।

चोर खेत मेड पर बनी दीवार फांदकर अंदर घुसा ओर घर दरवाजे पर लगा ताला तोड़कर दो कमरों वाले मकान में गया। ऊंची जगह पड़ी सन्दूक का ताला तोड़ उसमे रखी अटैची ले गए कमरे को खंगाल कपड़े समान बिखेर दिया। अटैची मेसे सोने के जेवरात मंगलसूत्र सोना 3 तोला, हाथ में पहने की लोगरी कड़ा सोना एव करीब साढ़े चार किलो चांदी के कंदोरा (दो बड़े), पायजेब, सिक्का एवं 1.20 लाख रुपये नकद जो अटैची में रखे थे। सभी ले गए खाली अटैची पास खेत मेड बाड़ में पटक गए जो सुबह जाग होने पर ग्रामीणों को मिली।

सूचना पर पुलिस थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह चौधरी मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुचे, एमओबी व मोबाइल विशेष जांच दल पुलिस उपाधीक्षक राजेश यादव के साथ पहुचा जिन्होंने तलाश कर फिंगर प्रिंट लिए, पुलिस उपाधीक्षक ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बढ़ती वारदातों से जनता में बढ़ रहा रोष सादडी थानांतर्गत क्षेत्र के गांवों में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात में पुलिस की निष्क्रियता देख जनता में रोष बढ़ता जा रहा है। पुलिस के शिथिल रवैये के चलते चोरो के हौसले बुलंद है। ऐसे में पुलिस अपने कर्तव्य के प्रति मजबूत होते नही दिखाई दे रही है। चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए अपनी गस्त तेज करती नजर नही आ रही है। ऐसे में ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है.

सादडी थानांतर्गत क्षेत्र के गांवों में लगातार बढ़ रही चोटी की वारदात में पुलिस की निष्क्रियता देख जनता में रोष बढ़ता जा रहा है। पुलिस के शिथिल रवैये के चलते चोरो के हौसले बुलंद है। ऐसे में पुलिस अपने कर्तव्य के प्रति मजबूत होते नही दिखाई दे रही है। चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए अपनी गस्त तेज करती नजर नही आ रही है.

सादडी में पिछले कई महीनों से लगातार चोरी की वारदात जिसमे मोटरसाइकिल की वारदातों में सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध हुए है. इसके आलावा भी कई घटनाओं में बदमाश सीसीटीवी कैमरों में भी नजर आए उसके बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button