Crime NewsNews

सुनवाई नहीं होने पर युवक ने एसपी ऑफिस में खुद को लगाई आग

युवक ने पुलिस अधीक्षक परिसर में लगाई आग

शाहजहांपुर में सुनवाई ना होने से नाराज एक पीड़ित ने एसपी ऑफिस में खुद को आग लगा ली। आग लगाने के बाद पीड़ित काफी देर तक एसपी ऑफिस में आग की लपटों में घिरा रहा खास बात यह रही की पुलिस अधीक्षक को समय अपने कार्यालय में मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार पीड़ित की पिकअप गाड़ी एक दबंग ने छीन ली थी और पीड़ित लगातार पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगा रहा था। न्याय न मिलने पर उसने खुद को आग लगा ली। फिलहाल गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि युवक ताहिर काँट थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी पिकअप गाड़ी को एक दबंग ने छीन ली थी। जिसके बाद वह थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक न्याय की गुहार लगा चुका था। अपने परिवार के साथ वह लगातार पुलिस अधीक्षक कार्यालय आ रहा था। लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी। आज उसने खुद को आग के हवाले कर लिया। इसके बाद आग की लपटों में घिरा युवक एसपी ऑफिस के अंदर भागता रहा। युवक आग की लपटों में जलता रहा। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से युवक की आग बुझाई और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में शाहजहांपुर में एसपी ऑफिस में हुई इस घटना पर जनसुनवाई पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

यह भी पढ़े    जिला कलक्टर ने किया परिवहन कार्यालय का औचक निरीक्षण, पत्रावलियों के सुव्यवस्थित रखरखाव तथा ई-फाइलिंग के दिए निर्देश

Back to top button