politicsNews

सुरेन्द्र सिंह बारवा को बुलाया NCP अध्यक्ष शरद पंवार ने, दिल्ली आवास पर आधे घंटे तक की चुनावी मंत्रणा

शरद गोविंदराव पवार एक बड़े दिग्गज राजनेता हैं, जिनको महाराष्ट्र की क्षेत्रीय राजनीति में महारत हासिल है. 1999 में स्थापित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के संस्थापक और अध्यक्ष हैं.

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर देश की राजधानी दिल्ली में बाली विधानसभा क्षेत्र जिला-पाली को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी राजस्थान प्रदेश के नेता सुरेन्द्रसिंह बारवा को पार्टी सुप्रीमो शरद पवार ने दिल्ली बुलाया। पंवार और प्रदेश के नेता सुरेन्द्रसिंह बारवा के बीच करीब आधे घंटे तक बाली विधानसभा सहित राजस्थान प्रदेश में पार्टी की स्थिति पर मन्त्रणा चलीं, माना जा रहा है कि सुप्रीमो पंवार ने चुनावी बागडोर प्रदेश नेता सुरेन्द्र सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

राकंपा प्रदेश नेता राजपुरोहित ने बताया की फिलहाल हो रहीं देश व महाराष्ट्र की घटनाओं से शरद पवार राजनीति के मुख्य केन्द्र बिन्दु होने से दिल्ली स्थित उनके निवास पर पुरे देश व विशेषकर महाराष्ट्र के नेता भी घंटो लाइन में लगे हैं, लेकिन सुबह सुबह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीम हाईकमान शरद पवार इस परिस्थिति में राजस्थान प्रदेश के नेता को अवसर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button