शाहपुरा न्यूज

शाहपुरा विधायक डॉ. लालाराम बैरवा ने रायला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए दिए निर्देश

  • शाहपुरा
मूलचंद पेसवानी
जिला संवाददाता

मूलचंद पेसवानी वरिष्ठ पत्रकार, जिला संवाददाता - शाहपुरा / भीलवाड़ा 

callwebsite

शाहपुरा विधायक डॉ. लालाराम बैरवा ने आज राजकीय चिकित्सालय रायला का औचक निरीक्षण कर अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनकी समस्याएं सुनीं।

निरीक्षण के दौरान विधायक डॉ. बैरवा ने अस्पताल में मौजूदा खामियों पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने अस्पताल के स्टाफ और अधिकारियों को निर्देश दिया कि अस्पताल में आने वाले सभी मरीजों का इलाज नम्रता पूर्वक और प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। उन्होंने यह भी सुनिश्चित करने के आदेश दिए कि सभी मरीजों को समय पर उचित चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध करवाई जाएं।

निरीक्षण के दौरान विधायक ने अस्पताल में पाई गई खामियों को तुरंत ठीक करने का निर्देश दिया। उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों से कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं में किसी प्रकार की लापरवाही न की जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि सभी मरीजों को उचित और समय पर इलाज मिले।

इस औचक निरीक्षण के दौरान भाजपा के जनप्रतिनिधि, रायला पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने विधायक के साथ अस्पताल का दौरा किया और आवश्यक निर्देशों को लागू करने की दिशा में सहयोग करने का आश्वासन दिया।
निरीक्षण के दौरान रायला के ग्रामीणों ने विधायक डॉ. बैरवा को अपनी समस्याओं और मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा। ग्रामीणों ने अस्पताल की स्थिति और स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार की मांग की, जिसे लेकर विधायक ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

मूलचन्द पेसवानी शाहपुरा

जिला संवाददाता, शाहपुरा/भीलवाड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button