शाहपुरा न्यूजNews

उपरेड़ा रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर ने सुनीं आमजन की समस्याएं

अधिकारियों को दिए परिवेदनाओं के निस्तारण के निर्देश

  • शाहपुरा
मूलचंद पेसवानी
जिला संवाददाता

मूलचंद पेसवानी वरिष्ठ पत्रकार, जिला संवाददाता - शाहपुरा / भीलवाड़ा 

callwebsite

ग्राम पंचायत उपरेड़ा में बुधवार को आयोजित रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर राजेंद्र सिंह शेखावत ने आमजन की समस्याएं सुनकर अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारी राज्य सरकार की मंशा के अनुसार परिवेदनाओं का निराकरण करें।

उपरेड़ा में आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान 42 प्रकरण प्राप्त हुए , जिनमे से 19 प्रकरणों का मौक़े पर ही निस्तारण किया गया | रात्रि चौपाल में ग्रामीणों द्वारा राजस्व, विद्युत, सामाजिक एवं न्याय विभाग, पंचायती राज, जलदाय, रसद, स्वास्थ्य सहित अन्य विभागों प्रकरण दिए गए।

जिला कलक्टर शेखावत ने मौके पर ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को बुलाकर इन प्रकरणों की जांच कर ग्रामीणों की समस्याओं के जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि रात्रि चौपाल और जनसुनवाई में प्राप्त होने वाले सभी प्रकरणों में गुणवत्तापूर्ण कार्रवाई करते हुए आमजन को राहत दिलवाना सुनिश्चित किया जाए। वंचित पात्र को पेंशन का लाभ देने के लिए नियमानुसार कार्रवाई की जाए। अधिकारी और कर्मचारी सरकार की मंशा के अनुसार आमजन को योजनाओं का लाभ दिलवाने के साथ-साथ उनकी परिवेदनाओं का निस्तारण कर उन्हें राहत पहुंचाना सुनिश्चित करें।

रात्रि चौपाल में बनेड़ा उपखंड अधिकारी श्रीकांत व्यास , विकास अधिकारी धर्मपाल परसोया , तहसीलदार नारायण लाल शर्मा सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी एवं जिला स्तरीय अधिकारी सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।

मूलचन्द पेसवानी शाहपुरा

जिला संवाददाता, शाहपुरा/भीलवाड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button