News

कला संकाय से शुरू होगा सादडी राजकीय महाविद्यालय,5से20अगस्त तक कर सकेंगे ऑफ़लाइन आवेदन प्रक्रिया

गोड़वाड़ की आवाज

सादडी उच्च शिक्षा आशार्थी विद्यार्थियों के लिए खुश खबर है कि राजकीय महा विद्यालय कला संकाय में प्रवेश के लिए अब उन्हें दूरदराज क्षेत्रो में भटकना नही पड़ेगा।

राज्य सरकार उच्च शिक्षा विभाग आयुक्तालय ने सत्र 2023-24 में प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने के नोडल अधिकारी राजकीय महाविद्यालय बाली को निर्देशित किया है अभ्यर्थी अपने मूल दस्तावेज के साथ 5-अगस्त से 20अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे।

नोडल प्राचार्य आईदानसिंह राजपुरोहित राजकीय महाविद्यालय बाली ने बताया कि उच्च शिक्षा आयुक्तालय राजस्थान के आदेशानुसार वर्ष 2023-24से कला संकाय प्रथम वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया तहत ऑफ़लाइन आवेदन करना होगा,आवेदन प्रारूप आयुक्तालय उच्च शिक्षा की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है इच्छुक अभ्यर्थी 5अगस्त से 20अगस्त तक अपने ऑफ़लाइन आवेदन नोडल अधिकारी बाली राजकीय महाविद्यालय में जमा करा सकेंगे नोडल अधिकारी रचना यादव से जानकारी ले सकते है,नोडल प्राचार्य ने बताया कि इच्छुक विद्यार्थी को अपने जातिगत प्रमाण पत्र,सम्बंधित केटेगरी के जरूरी दस्तावेज नवीनतम जमा कराने होंगे। आयुक्तालय जयपुर द्वारा इस सत्र के लिए प्राचार्य पद पर कुलदीपसिंह गहलोत पाली को प्रतिनियुक्ति पर सादडी राजकीय महाविद्यालय में तैनात किया है।
महाविद्यालय शुरुआत को लेकर क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button