News

डॉ. अंबेडकर कैरियर मोटिवेशनल सेमिनार आयोजित

अखिल भारतीय अंबेडकर परिसंघ के तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम के संयोजक ललितेश मेघवाल ने बताया कि शिविर में नीदरलैंड से अध्ययनरत भट्टाराम मेघवाल ने मुख्य वक्ता के रूप में विद्यार्थियों की शंकाओ का समाधान किया एवं कहा कि हमें परिस्थितियों से नहीं डरना चाहिए, केवल सफलता पर नजर रखनी चाहिए।

देसूरी। यहां उपखंड मुख्यालय पर राउमावि सभागार में आयोजित एक दिवसीय डॉ. अंबेडकर कैरियर मोटिवेशनल सेमिनार में सैकड़ों विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस मार्गदर्शन शिविर में शैलेश मोसलपुरिया ने आईआईटी में जाने हेतु विद्यार्थियों के प्रश्नों के उत्तर दिए एवं स्वाध्याय के लिए प्रेरित किया जोजावर से विद्यार्थियों के साथ पहुंचे व्याख्याता शशि कुमार डांगी एवं रविंद्र कुमार ने विद्यार्थियों को विज्ञान वर्ग में अपने जीवन को सफल राह दिखाने पर विचार रखें। इस अवसर पर सैकड़ों अभिभावक एवं विद्यार्थियों ने भाग लिया।

वही परिसंघ के अध्यक्ष टेकाराम ने सभी का धन्यवाद अर्पित किया एवं परिसंघ के सचिव सुरेश भाटी ने परिसंघ को शिक्षा क्षेत्र की तरफ अग्रसर करने की बात कही

कैरियर मोटिवेशनल सेमिनार

इस अवसर पर डॉ. राजेश राठौड़, नारायण तंवर, मांगीलाल गहलोत, देदाराम सरथूर, बाबूलाल पंवार, प्रकाशचंद्र मोबारसा, भानाराम बोरडी, रविप्रकाश, दिनेशकुमार मारू, विजय गौड़, जसाराम सोलंकी, मदन सोलंकी, ताराचंद कोटड़ी, छगन दहिया सहित कई प्रबुद्ध लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button