Bollywood NewsNews

फैशन एक्स्ट्रावैगन्ज़ा ने लखनऊ को सस्टेनेबल फैशन एक्स्ट्रावैगन्ज़ा से जगमगाया

21 सितंबर को प्रतिष्ठित हयात में आयोजित फैशन एक्स्ट्रावैगन्ज़ा, सस्टेनेबल फैशन का एक भव्य उत्सव था, जो भारत में पर्यावरण के प्रति जागरूक फैशन के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण था। पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के दिमाग की उपज, शो का आयोजन सनी बनी ने किया था।

इस कार्यक्रम ने नैतिक और पर्यावरण के अनुकूल फैशन के लिए नए मानक स्थापित किए। तथा इस भव्य कार्यक्रम में 150 से अधिक मॉडलों ने भाग लिया।

इस सीजन में, विविध पृष्ठभूमि से आए प्रतियोगियों ने ऐसे डिज़ाइन प्रस्तुत किए, जो स्टाइल और सस्टेनेबिलिटी दोनों का जश्न मनाते हैं, जो एक सस्टेनेबल फैशन आंदोलन को आगे बढ़ाने और नैतिक प्रथाओं और पर्यावरणीय जिम्मेदारी को प्राथमिकता देने के कार्यक्रम के मिशन को दर्शाता है।

सनी बनी की सावधानीपूर्वक योजना और निष्पादन से कार्यक्रम की सफलता और भी सुनिश्चित हुई।

“फैशन एक्स्ट्रावैगन्ज़ा सिर्फ़ एक फैशन इवेंट नहीं है; यह एक अधिक सस्टेनेबल और जिम्मेदार उद्योग की ओर एक आंदोलन है। हमारा मानना ​​है कि फैशन में बदलाव को प्रेरित करने की शक्ति है और इस मंच के माध्यम से हम पर्यावरण के अनुकूल और नैतिक प्रथाओं की अविश्वसनीय क्षमता को प्रदर्शित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा लक्ष्य उदाहरण के तौर पर नेतृत्व करना और उद्योग में दूसरों को फैशन के भविष्य के रूप में स्थिरता को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना है,” विपिन अग्निहोत्री ने बताया।

सनी बनी ने कहा, “फैशन एक्स्ट्रावैगन्ज़ा फैशन में स्थिरता का प्रतीक बना हुआ है, जो एक अधिक जिम्मेदार और पर्यावरण के अनुकूल उद्योग की ओर अग्रसर है।”

One Comment

  1. Good blog! I really love how it is simple on my eyes and the data are well written. I am wondering how I might be notified whenever a new post has been made. I’ve subscribed to your RSS which must do the trick! Have a great day!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button