politicsNews

बीजेपी राजस्थान के नेतृत्व में नही सहेगा राजस्थान को लेकर सचिवालय का घेराव किया

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के नेतृत्व में नही सहेगा राजस्थान को लेकर सचिवालय का घेराव किया गया जिसमे युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के नेतृत्व में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा जयपुर में आयोजित नही सहेगा राजस्थान को लेकर बांसवाड़ा जिले से भाजपा और युवा मोर्चा के 27मंडलों के मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, एवम मंडल महामंत्री, उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव ओर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राष्ट्रीय सचिव अल्का गुर्जर, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य व उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य हकरू भाई मईडा, ओम पालीवाल जिला कार्य समिति सदस्य मुकेश शर्मा उपस्थिति रहे.

प्रदेश अध्यक्ष चेची ने कहा की निकम्मी सरकार युवा विरोधी सरकार किसान विरोधी सरकार महिला अत्याचारी सरकार दलित अत्याचारी सरकार ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लिया है.

इसी संकल्प के साथ में आज सचिवालय का घेराव किया है और निश्चित रूप से पेपर आउट से पीड़ित युवा ही अशोक गहलोत सरकार को 2023 में विदाई करेंगे और आने वाले समय में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र भाई मोदी  2024 में मजबूत होकर के विश्व का नेतृत्व करेंगे।

हकरू भाई मईडा ने कहा की राजस्थान में अराजकता भ्रष्टाचार अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुके हैं इसलिए राजस्थान का हर व्यक्ति चाहता है कि सरकार बदले और अब नहीं सहेगा राजस्थान बांसवाड़ा जिले से दो-दो मंत्री होते हुए भी भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं लगा सके हैं करोड़ों रुपए के घोटाले हुए हैं अपने परिवार जनों को थाने आवंटित किए गए है और करोड़ों रुपयों का घोटाला हुआ है जिसकी जांच निश्चित रूप से करने की आवश्यकता है. राजस्थान कांग्रेस सरकार के कुशासन में भ्रष्टाचार चरम तक पहुंच गया चुका है. राजस्थान कांग्रेस के कुशासन में अब तक 19 परीक्षाएं आयोजित करवाई गई जिसके सभी पेपर लीक कर युवाओं के भविष्य को अधंकार में धकेलने का काम किया है। जिससे राजस्थान का युवा बेरोजगारी के कारण दर-दर भटक रहा है।

वही भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम पालीवाल ने बताया कि सरकार के मंत्री राजस्थान के युवाओं के बारे में न सोचकर अपने परिवार और अपने चहेतों के लिए पेपर लीक कर राजस्थान के युवाओं के भविष्य के साथ कुठाराघत कर रही है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आज भाजपा व यूवा मोर्चा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं । आज राजस्थान सम्पूर्ण प्रदेश से युवा एकत्रित होकर नही सहेगा राजस्थान के माध्यम सचिवालय का घेराव किया गया यह जानकारी युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी अरविंद कलाल ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button