Breaking NewsCrime News

भालेलाव गांव में हुए दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश, मुख्य आरोपी मृतका पुत्र गिरफ्तार

पाली । मां-बहन की निर्मम हत्या करने के मामले में पाली पुलिस ने आखिरकार आरोपी बेटे सुरेश चौधरी को अहमदबाद से दस्तयाब कर लाई। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी मां और बहन के कारण उसे छोड़कर चली गई थी। जिससे वह काफी परेशान था। रोज-रोज के झगड़ों से परेशान होकर उसने अपनी मां और बहन की हत्या कर दी और गहने भी चोरी कर ले गया। बता दे कि पाली के सदर थाना क्षेत्र के भालेलाव गांव के निकट एक खेत में 28 मार्च को 55 साल की पानीदेवी और 30 साल की कविता की बॉडी खेत में गड्ढे में दफन मिली थी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम-

सीओ पाली ग्रामीण रतनाराम देवासी ने बताया कि आरोपी 33 साल के सुरेश चौधरी की पत्नी इस साल दो-तीन महीने उसके साथ रही। मां-बहन उसकी पत्नी से झगड़ते थे। इससे परेशान होकर उसने महाराणा प्रताप सर्किल के पास किराए पर कमरा लिया। लेकिन उसकी मां और बहन के व्यवहार से परेशान होकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इसके लिए वह अपनी मां और बहन को जिम्मेदार मानता था। 23 मार्च की दोपहर करीब दो बजे आरोपी भालेलाव के निकट स्थित अपने खेत में बने मकान पर पहुंचा। जहां चौक में उसकी मां और कमरे में उसकी बहन सो रही थी। गुस्से में आरोपी ने पहले अपनी मां के सिर पर लोहे के सरिए से वार कर उसकी हत्या की और फिर कमरे में जाकर बहन को मौत के घाट उतारा। दोनों के शव कमरे में रखने के बाद आरोपी पाली शहर आया और JCB किराए पर लेकर खेत पर पहुंचा और 4 खड्डे खुदवाए। उसके बाद कमरे पर ताला लगाकर चला गया। 24 मार्च की सुबह आरोपी वापस खेत पर पहुंचा और मां और बहन के शव गड्डे में दफनाकर उसके ऊपर मिट्टी डाल दी।

फूल चंद सोलंकी सुमेरपुर संवाददाता

Phoolchand Solanki is an experienced journalist in the field of journalism, Solanki is providing invaluable services as a correspondent of Sumerpur city of Pali district of Rajasthan in Lunia Times News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button