Crime NewsNews

मासूम बच्ची से कई बार दुष्कर्म करने वाला 67 वर्षीय दरिंदा पहुंचा सलाखों के पीछे

भारत-नेपाल सीमा के पास पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग जिले के खोरीबाड़ी पानी शाली ग्राम पंचायत में एक इंसानियत का गला घोटने वाली घटना का खुलासा हुआ। दरहसल यह घटना एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की है। इसका अपराधी एक वयोवृद्ध व्यक्ति है जो मासूम लड़की को बहला फुसलाकर कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा।
इस मामले में 68 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना खोरीबाड़ी इलाके के पानीशाली ग्राम पंचायत में घटीत हुई।

यह घटना तब सामने आई जब जब एक कक्षा पांचवी के छात्रा ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद मां ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस एफआईआर के अनुसार, यह घटना तब घटी जब लड़की अपने घर में अकेली थी। आरोपी स्थानीय निवासी ही था, जो लड़की को हमेशा दुष्कर्म करने के बाद दस रुपये देता था। आरोपी ने लड़की को इस के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी थी। उसने लड़की से कहा था कि यदि उसने इस घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे मार देगा।

शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल लड़की को चिकित्सा परीक्षण के लिए नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

न्यूज़ रेफरेंस अमर उजाला 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button