politicsEntertainment

मुख्यमंत्री जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट में इन्होंने जीता एक लाख का पहला, 50 हजार दूसरा, 25 हजार का तीसरा प्राइज

मुख्यमंत्री जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी विधानसभा चुनाव में जनता को रिझाने के लिए लोक लुभावनी योजनाओ को निकाल कर जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे है. कौन बनेगा करोड़पति के समान इस योजना में मुख्यमंत्री गहलोत प्रतिदिन राजस्थान वासियो को लखपति बना रहे है. हाल ही में राज्य सरकार की ओर से शुरू किए गए जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट में पहले ही दिन प्रथम एवं द्वितीय पुरस्कार वितरित किए गए. जिंनके नाम आप निचे पढ़ पाएंगे। उल्लेखनीय है कि सरकारी योजनाओं को प्रदेश के हर जरूरतमंद तक पहुंचाने के संकल्प को साकार करते हुए राज्य सरकार ने यह अभिनव प्रतियोगिता आयोजित की है।

द्वितीय रहे महेन्द्र जाखड़
50 हजार की धनराशि जीतकर द्वितीय स्थान पर रहे कॉस्टेबल महेन्द्र जाखड़

प्रतिभागी इस कांटेस्ट में #JanSammanJaiRajasthan के साथ वेबसाइट पर पंजीकरण फॉर्म भरें, दिए गए फॉर्म में लिंक सबमिट करें और सबमिट बटन दबाएं। यह प्रतियोगिता 6 अगस्त तक चलेगी सभी इच्छुक प्रतिभागी अपने वीडियो बना कर पोस्ट कर सकते हैं। प्रतिभागी प्रतियोगिता के नियमों का पालन करते हुए पात्रता मानदंडों को पूरा करें और हर दिन शानदार पुरस्कार जीतने का मौका पाएं।

योजना की विस्तृत जानकारी से संबंधित पिछली खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लीक करे जाने पूरी योजना की जानकारी

सुचना एवं जनसम्पर्क विभाग के अनुसार जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट के तहत प्रदेश के सभी क्षेत्रों से बड़ी संख्या में वीडियो प्राप्त हो रहे हैं और लोग विशेषकर युवा वर्ग बढ़-चढ़कर इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले रहे हैं।

योजना का प्रथम पुरुष्कार एक लाख रूपये नगद धनराशि सवाई माधोपुर जिले के गजेंद्र सिंह सोलंकी ने प्राप्त किया। वही बात करे द्वितीय पुरुष्कार की तो नागौर जिले कुचामनसिटी निवासी पुलिस कांस्टेबल महेंद्र जाखड़ को पच्चास हजार रूपये की धनराशि का पुरुष्कार मिला है. इसी तरह जालोर जिले के जीतेन्द्र  पच्चीस हजार रूपये का तीसरा नगद पुरुष्कार मिला। साथ ही प्रदेश के 100 प्रतिभागियों ने एक-एक हजार रुपए के साथ प्रेरणा पुरस्कार प्राप्त किया। तो आप भी वीडियो बनाओ लखपति बन जाओ प्रतियोगिता में अवश्य भाग लेवे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button