News

विहिप की बैठक में बजरंग दल शौर्य जागरण यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई चर्चा

सादड़ी। स्थानीय बारली सादड़ी में विश्व हिन्दू परिषद की बैठक जिला अध्यक्ष मूलाराम गेहलोत व जिला मंत्री शैतान सिंह बिरोलिया के सानिध्य में आयोजित की गई जिसमें 21,22,23सितंबर को आने वाली बजरंग दल शौर्य जागरण यात्रा व 22सितंबर को सादड़ी में होने वाली धर्म सभा की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई तथा मातृशक्ति व बजरंग दल के दायित्व की घोषणा की गई।
बजरंग दल प्रखंड संयोजक महिपाल प्रजापत ने बताया कि बैठक में जिला अध्यक्ष मूलाराम गेहलोत ने 21,22,23 सितंबर को जिले में आने वाली बजरंग दल शौर्य यात्रा तथा 22 सितंबर को सादड़ी में होने वाली धर्म सभा की विस्तार से जानकारी दी तथा कहा कि 21 सितंबर को शौर्य यात्रा रात्रि विश्राम गुड़ा मांगलियान स्थित मामाजी धाम करेगी। 22 सितंबर सुबह वहां से शौर्य यात्रा रवाना होकर सिंदरली,मादा होते हुए सादड़ी नगर में प्रवेश करेगी जहां भव्य स्वागत किया जाएगा। सादड़ी में इस अवसर पर धर्म सभा आयोजित की जाएगी जिसे विहिप के केंद्रीय संगठन महामंत्री विनायक राव देशपांडे संबोधित करेंगे। शौर्य यात्रा के स्वागत हेतु समाजसेवी पन्नालाल टाक को संयोजक बनाया गया। जिला मंत्री शैतान सिंह बिरोलिया ने मातृशक्ति के देसूरी प्रखंड संयोजक के रुप में यशोदा भाटी तथा बजरंग दल के सादड़ी खंड संयोजक के रुप में राकेश राईका को दायित्व की घोषणा की तथा दुपट्टा पहना कर स्वागत किया गया। शांति पाठ के साथ बैठक संपन्न हुई।इस अवसर पर समाजसेवी एडवोकेट हीर सिंह राजपुरोहित, सेवा भारती के सह प्रांत मंत्री विजय सिंह माली , नारायण राईका समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि जनवरी 2024में अयोध्या में हो रही नव निर्मित भव्य राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बजरंग दल शौर्य यात्रा के माध्यम से पूरे देश में जन-जागरण किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button