News

श्री महावीर जैन नवयुवक मंडल संस्थान बाली का स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित

गोड़वाड़ की आवाज@बाली। श्री महावीर जैन नवयुवक मंडल संस्थान बाली का वार्षिक साधारण सभा एवम कार्यकर्ता स्नेह मिलन 2023 श्री लोढ़ा धाम, नायगांव भायंदर मुंबई में मंडल अध्यक्ष मुकेश भंडारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ.साधारण सभा व स्नेह और कार्यक्रम में 175 सदस्य बंधुओ ने भाग लिया।

मंडल के नरेंद्र परमार ने बताया की कार्यक्रम में मंडल उपाध्यक्ष हरीश मंदलेशा, सचिव विक्रम राठौड़, सहकोषाध्यक्ष प्रकाश कितावत, ट्रस्टी श्रीपाल कितावत, ट्रस्टी रंजीत बाफना, ट्रस्टी जयंतीलाल रांका, ट्रस्टी प्रकाश धोका, नरेंद्र परमार, विनोद एम मेहता अतिथि रूप में उपस्थित रहे।

अतिथियों का मंडल अध्यक्ष मुकेश भंडारी द्वारा तिलक और माला एवम महावीर स्वामी भगवान की प्रतिमा देकर स्वागत किया गया। सर्व प्रथम अतिथियों द्वारा भगवान महावीर स्वामी जी की प्रतिमा को दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई। कार्यक्रम में नरेंद्र परमार ने समाज के संगठन के ऊपर जोर देते हुए हर सदस्य को मातृ भूमि बाली राजस्थान के लिए कर्म करते हुए सेवार्थ कार्य में अग्रसर होने के लिए कहा। भविष्य में समाज की बाली में हर संस्था को श्री ओसवाल जैन संघ के आदेश की पालना करते हुए एक दिशा एक राह में चलने की आवश्यकता है। जिससे बाली संघ मजबूती की रहे बढ़ेगा। श्रीपाल कितावत ने मंडल की गतिविधियों एवम सेवार्थ कार्य की सराहना की। जयंती रांका ने मंडल के हर सदस्य को कर्मशिल और जागरूक रहने के लिए कहा। मंडल अध्यक्ष मुकेश भंडारी ने सभी सदस्य बंधुओ का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन सह सचिव चंद्रेश मेहता ने किया। संपूर्ण कार्यक्रम के लाभार्थी मातु श्री उमराव बेन मोहनलाल जी कितावत परिवार रहे। लाभार्थी परिवार का निर्मल कितावत, श्रीपाल कितावत, किरण कितावत का माला एवम शाल से स्वागत किया गया। कार्यक्रम में ललित शक्ति , रणवीर गेमावत, नितिन राणावत का स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button