Newsशाहपुरा न्यूज

सड़क हादसे में रायला के पास 3 जनों की मौत, एक घायल, कुल्लु मनाली से घूमकर लौट रहे थे कार सवार

मूलचंद पेसवानी
जिला संवाददाता

मूलचंद पेसवानी वरिष्ठ पत्रकार, जिला संवाददाता - शाहपुरा / भीलवाड़ा 

callwebsite

शाहपुरा जिले के रायला के पास भीलवाड़ा अजमेर नेशनल हाईवे पर रायला-गुलाबपुरा के बीच सोमवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा हो गया।

हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गयी है वहीं एक युवती गंभीर घायल हो गई। हादसे के बाद लगे जाम को बड़ी मशक्कत से पुलिस नु खुलवाया है। मृतकों में दो चित्तौडगढ़ व एक उदयपुर जिले का निवासी है। वहीं घायल युवती कुल्लु की है जो यहां घूमने आई थी। पुलिस ने बताया उदयपुर नंबर आरजे 27 यूसी 2324 स्कार्पियो जयपुर से चित्तौड़गढ़ जा रही थी। इस बीच उसका टायर फट गया और वह हाईवे के किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। हादसे में तेज स्पीड स्कॉर्पियो बुरी तरह से पिचक गई। इससे गाड़ी में सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं गाड़ी में साथ मौजूद एक युवती को भीलवाड़ा के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि अजमेर से भीलवाड़ा की ओर जा रही स्कॉर्पियो रुपाहेली भट्टा क्षेत्र स्थित मेवाड़ आईटीआई के नजदीक खड़े कंटेनर से टकरा गई। हादसा स्कॉर्पियो का अगला टायर ब्लास्ट होने से हुआ। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि युवती घायल हो गई। हादसे की सूचना पर थाना प्रभारी मीणा के साथ ही एएसआई सुंडाराम मौके पर पहुंचे। घायल युवती को गुलाबपुरा अस्पताल भिजवाया गया, जहां हालत गंभीर होने से उसे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। वहीं तीनों शवों को गुलाबपुरा अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया। पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान कर ली। इनमें दो चित्तौडगढ़ जिले के छीपों का आकोला निवासी दीपक 24 पुत्र नवरतन पटवा व रोहित 24 पुत्र प्रेम वैष्णव और तीसरा उदयपुर के मावली क्षेत्र के पलाणा गांव देवीलाल भील के रूप में पहचान कर ली गई। घायल युवती कुल्लु मनाली की 17 वर्षीय आयशा पुत्री राहुल है, जो इन युवकों के साथ कुल्लु मनाली से घूमने के लिए यहां आ रही थी।

कुल्लू मनाली घूम कर आ रहे थे

पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार सभी साथी कुल्लू मनाली की ट्रिप कर वापस चित्तौड़गढ़ लौट रहे थे। इसी दौरान टायर फटने के कारण गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के कारण हादसा हुआ। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और परिजनों को भी सूचना दी है। हादसे में घायल लोगों को राहगीरों ने गाड़ी से बाहर निकाला और घायल को अस्पताल पहुंचाया।


लोक सभा चुनाव में किस पार्टी का समर्थन कर रहे है ?

  • भाजपा (67%, 307 Votes)
  • कांग्रेस (23%, 105 Votes)
  • अन्य (10%, 46 Votes)

Total Voters: 458

Loading ... Loading ...

मूलचन्द पेसवानी शाहपुरा

जिला संवाददाता, शाहपुरा/भीलवाड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button