Crime NewsNews

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डाले, पुलिस ने डाला हवालात में

#SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर हथियार सहित फोटो अपलोड कर लाइक और कंमेँट बटोर अपना भय स्थापित करने वाले महाशय को यह पता भी नहीं था की थोड़ी देर बाद में जेल पहुंच जाएंगे, मामले में आरोपी बराड़ा के भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मुसिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर हवालात पहुंचाया है, इतना ही नहीं अवैध हथियार के बारे में पूछताछ के लिए जिला जेल से किया गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़- गोडवाड़ की आवाज। बजरी विवाद में फायरिंग करने वाले अपराधी भूपेंद्र सिंह उर्फ टम्मुसिंह को इस्टाग्राम व व्हाट्सप पर हथियार सहित फोटोग्राफ अपलोड करके आमजन में भय फैलाने के मामले में शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी फायरिंग के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में जेल में था जिसे प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार कर अवैध हथियार के बारे में पूछताछ की जानी है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी परिपत्रों एवं आदेशों के तहत इस्टाग्राम, व्हाट्सप पर अपराधियों द्वारा अपने हथियारों सहित फोटोग्राफ अपलोड करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त है। आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मूसिंह पुत्र महेन्द्रसिंह राजपुत निवासी बराडा थाना सदर चितौडगढ द्वारा अपने इस्टाग्राम व व्हाट्सप पर हथियार सहित फोटोग्राफ अपलोड करके उक्त इस्टाग्राम व व्हाट्सप के माध्यम से आमजन में भय फैला रहा था, जिससे आमजन अपने आपको असुरक्षित महसुस कर रहे है।
इस मामले में भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मुसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था, जिसमें कार्यवाही करते हुये शनिवार को आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मुसिंह पिता महेन्द्रसिंह राजपुत को प्रोडक्शन वारण्ट से जिला कारागृह चितौडगढ से गिरफ्तार  किया गया है। जिससे अवैध हथियारों के सम्बन्ध में अनुसंधान एवं पुछताछ जारी है। आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मुसिंह के पूर्व में लडाई झगडा, मारपीट, सहित आर्म्स एक्ट के तहत कुल 11 प्रकरण दर्ज होकर आपराधिक प्रवृत्ति का है। आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मु वर्तमान में बजरी विवाद में हुई हत्या के प्रकरण में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button