Newspolitics

आदिवासी जनजाति महोत्सव को लेकर बीजेपी महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्षा ने पोस्टर विमोचन किया

गोडवाड़ की आवाज

दिल्ली/ललित दवे  बीजेपी कार्यालय रायपुर छत्तीसगढ़ में बीजेपी महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्षा आदरणीया वनाथी श्री निवासन जी से जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान छत्तिसगढ़ के महिला टीम नीता चौरसिया जी के नेतृत्व में मुलाकात कर रायपुर छत्तीसगढ़ में होने वाला 1 सितंबर से 4 सितंबर, 2023 आदिवासी जनजातीय महोत्सव के बारे में जानकारी दी साथ में कार्य के पोस्टर विमोचन करवाया।

नीता चौरसिया को प्रबुद्ध महिला सम्मान से आदरणीया राष्ट्रीय अध्यक्षा के द्वारा सम्मनित किया गया।
यह कार्यक्रम छतीसगढ़ में जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज ठाकरे के नेतृत्व में संपन होने जा रहा है। राजमणि के नेतृत्व में महिलाओं के हित में किए जा रहे कार्य के लिए सराहना करते हुए शुभकामना और आशीर्वाद दिया।
जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान राजमणि के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी की 310 से ज़्यादा DBT योजना का प्रचार 2017 से पूरे देश में किया जा रहा है, जिससे अब तक लाखों ज़रूरतमंद लोगों ने प्रधानमंत्री की योजनाओं का लाभ लिया।
इसी क्रम में “धन्यवाद मोदी जी”कार्यक्रम के तहत 9 साल में प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्य, योजनाओं को 2022 से कैंप के माध्यम से लोगों को बताने का कार्य शुरू किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button