Crime NewsNewsबड़ी खबर

मार्बल व्यापारी की कार चोरी, पुलिस ने 24 घण्टे में किया खुलासा, चोरी की कार बरामद, आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़|  शहर चित्तौड़गढ़ की बेड़च नदी के पास से एक कार चोरी का खुलासा करते हुए चित्तौड़गढ़ कोतवाली थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे चोरी की गई कार बरामद कर ली है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि कुम्भानगर चितौड़गढ़ निवासी सुनिल पुत्र बी.एल. सोमानी की पोलो कार पद्मिनी होटल के पास बेड़च नदी पर फल वालो की दुकान से कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले जाने की सूचना कोतवाली पर मिलने पर प्रकरण दर्ज कर तलाश की गई। कार के अंदर एक एप्पल व एक सैमसंग एन्ड्राईड मोबाईल भी था।
मामले में एएसपी बुगलाल मीना एवं डीएसपी चितौड़गढ़ कर्ण सिंह के निर्देशन में थानाधिकारी अध्यात्म गौतम पु. नि. के सुपरविजन में थाने के भगवान सिंह उ.नि., अम्बालाल स.उ.नि., हैड कानि. फतेह सिंह, कमलेश कुमार, कानि. सुनिल कुमार, राजेश कुमार द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ कार चोरी करने वाले अज्ञात व्यक्ति के कार लेकर भागने की दिशा में रोड़ पर पड़ने वाले टोल टैक्स एवं रास्ते के सीसीटीवी कैमेरो के फूटेज का अवलोकन कर एवं आसुचना संकलन व ह्युमन इंटेलिजेंस से मामले में घटना कारित करने वाले आरोपी का पता लगाया गया।

कार चोरी की वारदात का 24 घण्टे में खुलासा कर भीलवाड़ा बाईपास राधिका होटल के पीछे वाले रोड़ से आरोपी भीलवाड़ा के 200 फीट रिंग रोड़ हुगम बिहार थाना प्रताप नगर निवासी भैरुलाल पुत्र हरिराम बलाई निवासी के कब्जे से चोरी की पोलो कार बरामद कर आरोपी भैरुलाल बलाई को गिरफ्तार किया गया। आरोपी भैरुलाल को न्यायालय में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया है, जिससे चोरी की अन्य वारदातो के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

विशेष भूमिका : उक्त वारदात के खुलासे में कानि. राजेश कुमार की विशेष भूमिका रही।

यह भी पढ़े  21 जनवरी को विशाल शोभायात्रा व भजनसंध्या, 22 को होंगे यज्ञ भजन-कीर्तन के बाद लाईव देखेंगे श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button