News

पैसेंजर ट्रैन का इंजन पटरी से उतर गया, बड़ा हादसा टला

मामला रोजा जंक्शन का है जहां आज सुबह जब बरेली शाहजहांपुर पैसेंजर का इंजन बोगिया से जुड़ने के लिए जा रहा था। इसी दौरान ट्रेन का इंजन एक झटके के साथ रेलवे ट्रैक से उतर गया।

शाहजहापुर रोजा रेलवे जंक्शन पर उस समय हड़कंप मच गया जब बरेली- शाहजहांपुर पैसेंजर ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। बताया जा रहा है कि बरेली जाने के लिए ट्रेन का इंजन बोगियों से जुड़ने जा रहा था।इसी दौरान इंजन रेलवे ट्रैक से नीचे उतर गया।

रेलवे ट्रैक इंजन उतरने से उस समय के लिए डाउन ट्रैक पर यातायात प्रभावित हुआ लेकिन बाद में उसे शुरू कर दिया गया। वहीं इंजन को पटरी पर लाने लिए रेलवे के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। जहां रेल कर्मचारी कड़ी मशक्कत से रेल इंजन को ट्रैक पर लाने का काम कर रहे है।

इंजन के डिरेल होने से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं जहां इंजन को ट्रैक पर लाने के लिए रेल कर्मचारी कड़ी में मशक्कत कर रहे हैं। इस दौरान दिल्ली लखनऊ जाने वाले अप लाइन की गाड़ियां कुछ समय के लिए प्रभावित हुई है लेकिन बाद में काशन के साथ ट्रेनों को निकाला गया।

वही 3 घण्टे बाद भी अधिकारी और कर्मचारी इंजन को पटरी पर लाने में सफल नहीं हो पाए। अधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्दी रेलवे इंजन को पटरी पर लाया जाएगा। चुकी ड्रिल की यह घटना अनूप लाइन पर हुई है जिसके चलते यातायात पर बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button