राजस्थानNews

प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में बैंक्वेट एसोसिएशन ऑफ दिल्ली की द हैरिटेज ग्रैंड बैंक्वेट में विशाल सभा

मुम्बई/ललित दवे


कॉन्फडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) महाराष्ट्र प्रदेश के महामंत्री एवं अखिल भारतीय खाद्यते व्यापारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर ठक्कर ने बताया चांदनी चौक लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में द हैरिटेज ग्रेंट बैंक्वेट लॉरेंस रोड परिसर में बैंक्वेट एसोसिएशन ऑफ दिल्ली की विशाल जनसभा आयोजित की गई, इसमें बैंक्वेट संगठन के समस्त सदस्यों के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के सभी क्षेत्रीय नेता एवं समाज के सभी प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे द हैरिटेज ग्रेंट बैंक्वेट के चेयरमैन संदीप मदान ने बताया कि प्रवीण खंडेलवाल ने बैंक्वेट इंडस्ट्री के लिए बहुत संघर्ष किया है। ‘कैट’ व्यापारी एसोसिएशन के नेतृत्व में उन्होंने जब भी बैंक्वेट इंडस्ट्री पर मुसीबत आई तब उन्होंने सभी जगह इस इंडस्ट्री की रक्षा हेतु कार्य किए। इसीलिए बैंक्वेट इंडस्टी भी इस चुनाव में भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खण्डेलवाल का खुलकर समर्थन करेगी। कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। आए हुए सभी सदस्यों का स्वागत चंदन का तिलक लगाकर एवं भाजपा का पटका पहनाकर किया गया। होटल इंडस्ट्री की तरफ से एक बड़ी माला से प्रवीण खण्डेलवाल का भव्य अभिनंदन किया गया तथा भाजपा हाइकमान का आभार भी प्रकट किया गया। जिन्होंने कितने सुशिक्षित एवं कर्मठ उम्मीदवार को चांदनी चौक लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया।

इस अवसर पर चांदनी चौक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि उन्होंने जीवनपर्यंत लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए कार्य किया है। और अब इससे भी बड़ा अवसर शीर्ष नेतृत्व ने दिया है तो मैं चुनकर आने के बाद और भी अधिक जोर से लोगों का और व्यापारियों का काम करूंगा।

‘कैंट’ के महामंत्री होते हुए उन्होंने कभी भी किसी व्यापारी पर मुसीबत आने नहीं दी। उन्होंने कहा कि देश के करीब 9 करोड़ व्यापारियों ने जब भी अपनी समस्याएं ‘कैट’ तक पहुंचाई उस पर उन्होंने तत्काल कार्यवाही की। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत विश्व गुरु बनने की दिशा में अग्रसर है। भारत की इकोनॉमी बहुत ही जल्द 5 ट्रिलियन की होने वाली है तथा भारत देश की अर्थव्यवस्था विश्व की तीन प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं में शुमार होने जा रही है। इसके लिए तीसरी बार पुनः नरेंद्र मोदी जी की सरकार आप लोगों को बनानी है। इस बार भी पुनः दिल्ली की सातों सीट भारतीय जनता पार्टी आप सभी के सहयोग से जीतेगी।


यह भी पढ़े   विप्र सेना ने शाहपुरा में भगवान संग फूलों से खेली होली निकाली ठाकुर जी की शोभायात्रा, युवकों ने भी जमकर खेला अबीर


उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि वह चुनाव के दौरान अपने वोट तो डाले ही साथ ही अपने आसपास के भी वोटर को भारतीय जनता पार्टी के प्रति प्रेरित करें। इस अवसर पर ‘कैट’ के वर्तमान अध्यक्ष विपिन जी, पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र मदान, बैंक्वेट एसोसिएशन ऑफ दिल्ली के रमेश डंग, समीर अरोड़ा, संदीप मदान, सुभाष कक्कड़, संजीव नागपाल, कपिल नागपाल, विकास नागपाल, कमलजीत, अमित जेठानी, गोपाल कुमार, मनीष मुंजाल, श्री मग्गो, पंकज अग्रवाल, राजीव नागपाल, जगदीश नागपाल, संजीव ओबेरॉय, निखिल अजवानी, प्रवीण राठौर तथा नॉर्थ दिल्ली पंजाबी सोसायटी के रमन कपूर, गुरदयाल सिंह, सुरेन्द्र चावला, चन्द्रभान गुप्ता आदि सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस अवसर पर निगम पार्षद रेखा गुप्ता, शिखा गुप्ता भारद्वाज, रवि हंस, विनीत वोहरा, योगेश वर्मा, केशव पुरम जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल, अशोक देवरहा सहित अनेक भाजपा नेता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button