Newsबड़ी खबरराजस्थान

व्यापारी नेता प्रवीण खंडेलवाल को बीजेपी द्वारा दिल्ली के चांदनी चौक से लोकसभा के प्रत्याशी रूप में उतारना देश के 9 करोड़ व्यापारियों का सम्मान

प्रवीण खंडेलवाल की जीतने की पक्की "गारंटी" : शंकर ठक्कर

  • मुम्बई/ललित दवे

कनफेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) महाराष्ट्र प्रदेश के महामंत्री एवं अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर ठक्कर ने बताया कि देश के व्यापारियों की मांग को पूरा करते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा कल जारी की गई पहली सूची में कनफेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय महामंत्री, देश के व्यापारियों की बुलंद आवाज एवं हृदय सम्राट प्रवीण खंडेलवाल को आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली के चांदनी चौक से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में उतारने का सुनिश्चित करने पर देश भर के व्यापारियों में खुशी की लहर चल गई है।

देस के व्यापारियों ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी एवं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हुए कहा कि व्यापारी नेता प्रवीण खंडेलवाल को टिकट देकर देश के पूरे व्यापारी समाज पर जो विश्वास व्यक्त किया है उसके लिए देशभर के व्यापारी धन्यवाद व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाते हैंकि देश के व्यापारी इस सीट से भारी रिकार्ड मतों से चुनाव जीतकर देश के व्यापारियों एवं आम नागरिकों की सेवा करते रहेंगे साथ ही भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के इस बार 400 पर के स्लोगन को पूरा करने में जी जान से सहयोग करते हुए केंद्र में भारी बहुमत से भाजपा नेतृत्व वाली सरकार बनाने में अपना पूरा योगदान देंगे।

हम व्यापारी नेता श्री प्रवीण खंडेलवाल को भी आश्वासित करना चाहते हैं कि देश का पूरा व्यापारी समाज केवल उनके ही चुनाव में नहीं बल्कि देश भर के चुनाव मे अग्रणीय रहकर माननीय प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश में वोट प्रतिशत बढ़ाने में अपना पूर्ण सहयोग देगा।

कैट महाराष्ट्र प्रदेश के वरिष्ठ अध्यक्ष महेश बखाई ने कहा प्रवीण खंडेलवाल यह चुनाव के लिए भले ही नया चेहरा हैं और पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन दिल्‍ली और देश के व्‍यापारियों पर उनकी खासी पकड़ है। खंडेलवाल व्‍यापारियों के राष्‍ट्रीय संगठन कन्‍फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के फाउंडर और महामंत्री के तौर पर पिछले 30 सालों से कार्यरत हैं। यही वजह है कि इनकी एक आवाज पर हजारों व्‍यापारी चले आते हैं।

देशभर के व्‍यापारियों के सहयोग की ताकत की बदौलत ही ये चीन की हेकड़ी निकाल चुके हैं। कैट के माध्‍यम से पिछले कई सालों से लगातार चाइनीज प्रोडक्‍ट के बायकॉट का अभियान चल रहा था। इसके बाद चीन से होने वाले आयात में भारी कमी देखी गई थी। साल 2021-22 में इन्‍होंने चीन से आयात को 1 लाख करोड़ रुपये घटाने का लक्ष्‍य पूरा करने का जोरदार प्रयास भी किया था। इतना ही नहीं ये पीएम नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया, वोकल फॉर लोकल, हर घर तिरंगा जैसी मुहिमों को हर घर, हर दुकान तक पहुंचाने के सफल अभियान भी चला चुके हैं।

कैट महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष सचिन निवंगुने ने बताया विदेशी ऑनलाइन पोर्टलों द्वारा गलत तौर तरीकों को अपना कर किए जा रहे व्यापार का विरोध पिछले कई वर्षों से मुहिम चला रहे हैं। और विदेशी पोर्टल के बजाय देसी ई कॉमर्स पोर्टल के लिए इन्‍होंने 15 अगस्‍त 2021 को भारत का अपना भारत ई-कॉमर्स पोर्टल भी लांच किया था। इसके अलावा इन्‍हें 5 जुलाई 2021 को ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स का केंद्र सरकार पैनल एडवाइजर भी बनाया गया था।

प्रवीण खंडेलवाल के परिवार से उनके ताऊ दिल्‍ली में बीजेपी के नेता और पहाड़गंज विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। सतीश खंडेलवाल 1993 से 1998 तक विधायक रहे। इससे पहले ये राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ और जनसंघ से भी जुड़े रहे। इसके अलावा ये 17 साल तक पार्षद और डिप्‍टी मेयर भी रहे।

शंकर ठक्कर ने कहा देश के व्यापारी प्रवीण खंडेलवाल को जीतने में अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे हमें पूरी “गारंटी” है की प्रचंड लोक समर्थन से यह चुनाव जीतेंगे और हमें पूर्ण विश्वास है कि भारी बहुमत से जीतकर देश के व्यापारियों की समस्याओं को संसद भवन तक पहुंचा कर इनको हल करने में सक्षम रहेंगे।


यह भी पढ़े     सुमेरपुर: पावा में स्वास्थ्य बैठक का आयोजन, जानकारी देकर किया जागरूक


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button