Breaking NewsNewspolitics

परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम सोजत में गहलोत सरकार पर बरस पड़े पूर्व उपमुख्यमंत्री फड़णवीस और जलशक्ति मंत्री शेखावत

Deputy Chief Minister Fadnavis and Jal Shakti Minister Shekhawat lashed out at Gehlot government in Parivartan Yatra program Sojat.
भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव जीतकर सरकार बनाने के लिए पूरी तैयारी में और आक्रमक मोड़ में है. पार्टी की परिवर्तन यात्रा के अच्छे परिणाम सामने आ रहे है. इसमें स्टार प्रचारक भी हो रहे है शरीक

परिवर्तन यात्रा के सोजत जनसभा में महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस शामिल हुए, उन्होंने अपने सम्बोधन में प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर एक के बाद एक निशाने साधे, इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत जमकर बरसे। उपमुख्यमंत्री ने 20 मिनट के भाषण की शुरुआत सियापति राम चंद्र की जय पवन पुत्र हनुमान की जय बुलवाकर की, इसके बाद उन्होंने कहा कि जब मैं राजस्थान में आया तो कार्यकर्ताओ ने बताया कि सोजत शहर मेहंदी के लिए प्रसिद्ध है और मेहंदी हमारी माताओं और बहनों के हाथों पर लगाई जाती है जो कि सौभाग्य का प्रतीक है। आगे कहा कि सोजत की मेहंदी दुनिया भर में मशहूर है क्योंकि इसका रंग चमकीला लाल होता है जो फीका नहीं पड़ता। राजस्थान में इस बार सोजत की मेहंदी के साथ-साथ एक और रंग भी मशहूर हो रहा है और वो है लाल डायरी जिसमे यहां के माने जाने जादूगर अशोक गहलोत के काले कारनामे दर्ज है, उसी लाल डायरी के दो पन्ने राजेंद्र सिंह जी गुढ़ा ने उजागर कर दिए हैं लेकिन अभी तक लाल डायरी के केवल दो पन्ने ही खुले हैं। अब गुढ़ा एकनाथ शिंदे की शिवसेना में हैं। मैं शिंदे जी से कहूंगा कि वे राजस्थान सरकार के पूरे भ्रष्टाचार को उजागर करें। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मैं शिवाजी की धरती से निकलकर महाराणा प्रताप की धरती पर आया हूं, जहां पर महाराणा प्रताप की वीरता के किस्से सुनाए जाते थे, इसलिए राजस्थान मशहूर था, लेकिन अब इस जादूगर ने राजस्थान को बलात्कार में पहले स्थान पर, अपराध में पहले स्थान पर और अपराध में पहले स्थान पर लाकार खड़ा कर दिया है. भ्रष्टाचार में सबसे आगे लाकर खड़ा कर दिया है। पता ही नहीं चलता कि ये सरकार है या सर्कस, अब सोजत की जनता का कर्तव्य है कि इस सरकार को उखाड़ फेंके। उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र ने माना है कि भारत में 14 करोड़ लोगों की गरीबी दूर हो गयी है जो किसी चमत्कार से कम नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 साल में भारत इतना आगे बढ़ गया है कि आज दुनिया के देश मोदी के पीछे कतार में रहकर मोदी के अनुयायी बन गए हैं, कुछ राष्ट्राध्यक्ष प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी लेना पसंद करते हैं, तो कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूते हैं। अधिकांश देशों के राष्ट्रध्यक्ष मोदी को बोस कहकर संबोधित करते है। जी-20 सम्मेलन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कद और कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया है। लेकिन स्टालिन के बेटे उदयनिधि सनातन को गाली देते हैं और सनातन को नष्ट करने की मांग करते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का बेटा सनातन को मिटाते हुए सनातन को गाली देता है। जिन्होंने देने का सपना देखा वे स्वयं नष्ट हो गये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक राज किया लेकिन जब यह पार्टी सनातन का विरोध और राम का विरोध करने लगी तो 55 साल में सिमट गई. राजस्थान भारत का एकमात्र राज्य है जिसके मंत्री और विधायक भी कहते हैं कि इस बार कांग्रेस के इतने ही विधायक बचेंगे क्योंकि वे एक बस में फिट हो सकते हैं। फिर कुछ कांग्रेस विधायक कहते हैं कि मिनी बस से आएंगे तो उतने ही विधायक बचेंगे. उन्होंने कहा कि इस राज में न बिजली है, न पानी है, न रोजगार है|
उपमुख्यमंत्री के संबोधन समाप्ति के बाद सभा स्थल पंडाल मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारों से गूंजता रहा|

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथो

जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार को आड़े हाथो लेते हुआ कहा कि जादूगर की सरकार के कारण महिलाओं की सुरक्षा गायब हो गई है, इनके जादू के कारण प्रदेश बलात्कार में नंबर वन राज्य बन गया है, इनके जादू के कारण प्रदेश अपराध, भ्रष्टाचार में नंबर वन बन गया है। इनके जादू से गायब हुई प्रदेश में बिजली, गहलोत की जादूगरी से प्रदेश में पानी गायब। उन्होंने कहा कि इस सरकार में आरपीएस सदस्य खुलेआम कहते हैं कि हमने पैसा दिया है तो पैसा वसूल भी करेंगे।

शेखावत ने सोजत की धरती को वीरों के संघर्ष से भी जोड़ा और कहा कि वीर दुर्गादास ने कई बार सोजत को मुगलों से मुक्त कराया था। उन्होंने कहा कि स्टालिन के बेटे उदय निधि और कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे सनातन को नष्ट करने की बात करते थे। गजनी आया, गौरी आया, अलाउद्दीन खिलजी आया, औरंगजेब आया, सब खत्म हो गया लेकिन सनातन कभी खत्म नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि राजस्थान में घर-घर जल योजना के तहत उन्होंने करोड़ों रुपये राजस्थान को दिये, लेकिन मुख्यमंत्री और अधिकारियों ने ये पैसे हड़प लिये। सोजत के 152 गांवों में पीने के पानी के लिए करोड़ों रुपए दिए गए, लेकिन भ्रष्टाचार के पंजों ने इसे खुद ही इस्तेमाल कर लिया। आज सोजत में पिछले पांच-पांच-सात दिन से पानी आता है और वह भी अपर्याप्त मात्रा में, 6 घंटे बिजली देने की घोषणा के बावजूद 1 घंटा भी नहीं मिलता। बेरोजगारों को 3500 रुपये भत्ता देने का वादा करने वाली सरकार ने भी बेरोजगारों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल तक राज्य की जनता को लूटने वाली और 300-400 रुपये की छूट देने का दंभ भरने वाली सरकार जनता के साथ मजाक कर रही है। जिसके विधायक और मंत्री तक उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। कोई कह रहा है कि अब विधायक बस भरकर ही चुनाव में आएंगे, तो कुछ विधायक कह रहे हैं कि विधायक मिनी बस भरकर ही विधानसभा पहुंचेंगे, जबकि मंत्री का कहना है कि जितने फॉर्च्यून में आएंगे। विधायक ही विधानसभा पहुंचेंगे जबकि मैं कहता हूं कि कांग्रेस से उतने ही विधायक चुनाव जीतेंगे जितने मोटरसाइकिल पर बैठ सकें यानी हमारे दो हमारे दो के बराबर।
इस अवसर पर सभा को पीपी चौधरी, पूर्व कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण दवे, विधायक शोभा चौहान, पूर्व सांसद पुष्प जैन सहित अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। वही परिवर्तन यात्रा का ऊंट,घोड़े और बग्घियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। सोजत पहुंचने पर फड़णवीस का जोरदार स्वागत किया गया।
भाजपा जिलाध्यक्ष मंशाराम परमार, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जुगल किशोर निकुम, मंडल अध्यक्ष नरपत राज सोलंकी सहित हजारो भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}