बड़ी खबरस्थानीय खबर

31 दिसंबर को सुथारो का गुडा में होने वाले माली समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियां पूर्ण

माली समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में 221 प्रतिभाए होगी सम्मानित

सादड़ी। 31 दिसंबर को सुथारो का गुड़ा में माली समाज गोडवाड युवा संस्थान सादड़ी के तत्वावधान में होने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। समारोह में 221 प्रतिभाओं को लेपटॉप, स्वर्ण पदक,रजत पदक सहित कई पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

माली समाज गोडवाड युवा संस्थान सादड़ी के सचिव कालुराम गोयल ने बताया कि उद्योगपति भामाशाह चुतरा राम गेहलोत सोजत नगर के सौजन्य से बोर्ड परीक्षा में सर्वोच्च अंक लाने वाले विद्यार्थियों को लेपटॉप दिया जाएगा, वहीं श्रीमती लीला देवी बाबुलाल टाक घाणेराव के सौजन्य से स्वर्ण पदक से नवाजा जाएगा।

कक्षा 6 से स्नातकोत्तर कक्षाओं में श्रेष्ठ विद्यार्थियों को मांगीलाल धनराज गेहलोत सादड़ी के सौजन्य से रजत पदक से सम्मानित किया जाएगा। शेष विद्यार्थियों को मोहनलाल प्रताप जी गोयल शिवतलाव और मोहनलाल कलाजी गेहलोत सादड़ी के सौजन्य से पारितोषिक दिए जाएंगे। उत्कर्ष क्लासेज जोधपुर के सौजन्य से सभी प्रतिभाओं को प्रेरक पुस्तक भेंट की जाएगी।

पिछली संबंधित खबर पढ़े 31दिसम्बर: माली समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर बैठक आयोजित

कालूराम गोयल ने बताया कि समारोह की तैयारियों को लेकर संस्थान के सरंक्षक विजय सिंह माली व सह संरक्षक शांति लाल देवड़ा ने आयोजन स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया तथा युवा संस्थान के पदाधिकारियों के साथ बैठकर अब तक की तैयारियों की समीक्षा की व आवश्यक निर्देश दिए।

संस्थान के अध्यक्ष किशनलाल देवड़ा ने बताया
कि निमंत्रण पत्रिका वितरित की जा चुकी है, 
सभी व्यवस्थाओं को प्रत्येक कार्यकर्ता के 
जिम्मे कर दिया है। समारोह में अतिथियों व
भामाशाहो का भी अभिनंदन किया जाएगा।

पिछली संबंधित खबर पढ़े - गांव गांव जाकर 
पदाधिकारी दे रहे प्रतिभा सम्मान समारोह का
निमंत्रण

इस 17वे प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर समाज बंधुओ में काफी उत्साह है, राजस्थान से बाहर से प्रवासी भी इस समारोह में शिरकत करेंगे। जसराज गेहलोत, पन्ना लाल गेहलोत, खेता राम गोयल, जीवराज टाक, रमेश गेहलोत, रमेश देवड़ा, अमृत गेहलोत, राजकुमार गेहलोत, रुपचंद गेहलोत,नरेश तंवर, शंकर परिहार, गिरधारी देवड़ा, राजेश देवड़ा, रमेश सांखला, कांति लाल समेत सभी कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि माली समाज गोडवाड युवा संस्थान सादड़ी 2005से ही शिक्षा के क्षेत्र में समाजोत्थान हेतु कार्यरत हैं।यह 17वां प्रतिभा सम्मान उसके तत्वावधान में होने जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}