Crime NewsNews

कानपुर नौबस्ता में दिनदहाड़े स्टैंड चालक की गोली मारकर हत्या

ब्यूरो चीफ – दीपक कुमार

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत नौबस्ता चौराहे पर दिनदहाड़े एक स्टैंड चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह हत्या अवैध स्टैंड पर कब्जे को लेकर हुए विवाद का परिणाम है।

पुलिस का बयान
पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपी के बीच काफी समय से अवैध स्टैंड पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। आज दोपहर के समय यह विवाद अपने चरम पर पहुँच गया और विवाद इतना बढ़ गया कि वेन चालक के भाई ने मृतक को बीच चौराहे पर स्टैंड चालक को तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी । घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया

मृतक की पहचान
मृतक की पहचान जो पेशे से स्टैंड चालक था। परिवार और स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक और आरोपी के बीच पिछले कई महीनों से स्टैंड पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था।

पुलिस ने बताय की आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। घटना के बाद इलाके में भारी तनाव है। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है। स्थानीय लोग इस घटना से स्तब्ध हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। यह घटना कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में कानून-व्यवस्था की गंभीर स्थिति को उजागर करती है। पुलिस को जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर न्याय सुनिश्चित करने की दिशा में कदम उठाने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}