Crime NewsNews

उत्तर प्रदेश के संभल में मानव तस्कर गिरोह का खुलासा

गोडवाड़ की आवाज

उत्तर प्रदेश के संभल में मानवों की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा किया गया है जहां पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने खुलासा करते हुए पांच मानव तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

यूपी के संभल में मानवों की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा उसे समय किया जब पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी. वही पुलिस के द्वारा ऑपरेशन स्माइल के तहत थाना बनियाठेर पुलिस एवं एसओजी टीम ने 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि बीते 1 वर्ष पूर्व पुलिस को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी प्राप्त हुई थी कि नरौली निवासी राजपाल नाम के व्यक्ति अपने घर में एक नाबालिक लड़की को जबरन रखा है जहां पुलिस के द्वारा जांच की गई तो बड़ा मामला सामने निकल कर के आया था जिसमें तस्करों के द्वारा 28000 रुपए में नाबालिक बच्ची को बेचने की जानकारी मिली थी वही थाना बनियाठेर पुलिस ने इकबाल पुत्र अल्लामेहर निवासी पीपलखेड़ा करीम नगर थाना धौलाना जनपद हापुड़ की तहरीर के आधार पर धारा 363 370 370a और 120b में मुकदमा तस्करों के खिलाफ किया गया था जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी जहां आज चंदौसी बहजोई नेशनल हाईवे रोड राधा स्वामी सत्संग स्थल के पास में मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर 5 मानव तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जिसका एसपी ने खुलासा करते हुए पांच मानव तस्करों को जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button