Newsराजस्थान

ग्रामीण पत्रकारों के लिए बस पास: KWJ प्रतिनिधिमंडल की ओर से मुख्यमंत्री को बधाई

  • जिला ब्यूरो – तुमकुर /कर्नाटक
जिला संवाददाता ए एन पीर के साथ संवाददाता एन अर श्रीनिवास मूर्ति

बेंगलुरु: KWJ ने बजट में ग्रामीण पत्रकारों को मुफ्त बस पास की सुविधा प्रदान करके कर्नाटक वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन की मांग को पूरा करने वाले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को बधाई दी है।

गुरुवार को कर्नाटक वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष शिवानंद तगादुरू के नेतृत्व में विभिन्न जिलों से एसोसिएशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के अध्यक्षों, महासचिवों और राज्य कार्यकारिणी सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल ने विधानसौधा स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें धन्यवाद दिया।

प्रदेश अध्यक्ष शिवानंद तागाडूरु ने याद दिलाया कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हाल ही में दावणगेरे में आयोजित पत्रकारों के 38वें राज्य सम्मेलन में ग्रामीण पत्रकारों को बस पास प्रदान करने के संबंध में अपने वचन का पालन किया था, जिसकी कई वर्षों से मांग की जा रही थी।उन्होंने कहा कि इससे राज्य के हजारों ग्रामीण पत्रकारों को लाभ मिलेगा और पत्रकार संघ आपकी उदारता का सदैव आभारी रहेगा। मुख्यमंत्री ने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर प्रतिनिधिमंडल को धन्यवाद दिया. जब उनसे अभिनंदन कार्यक्रम के लिए तारीख देने का अनुरोध किया गया तो सीएम ने कहा कि वह चुनाव आचार संहिता खत्म होने के बाद तारीख देंगे. मुख्यमंत्री संघ के प्रतिनिधिमंडल से बड़े स्नेह और विश्वास के साथ मिलेबोला
प्रतिनिधिमंडल में कर्नाटक वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष भवानीसिंह ठाकुर, प्रदेश सचिव निंगप्पा चावड़ी, प्रदेश कोषाध्यक्ष वासुदेव होल्ला, विजयनगर जिला अध्यक्ष सत्यनारायण, मंगलौर जिला अध्यक्ष श्रीनिवास नायक इंदाजे, जिला महासचिव रायचूर के शिवकुमार स्वामी, हुबली के गणपति गणपति शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button