Newsस्थानीय खबर

गांव गांव जाकर पदाधिकारी दे रहे प्रतिभा सम्मान समारोह का निमंत्रण

सादडी। माली समाज गोडवाड युवा संस्थान के तत्वावधान में 31 दिसंबर को सुथारो का गुड़ा में होने वाले 17वें प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर माली समाज गोडवाड युवा संस्थान के सरंक्षक विजय सिंह माली के नेतृत्व में संस्थान संस्थान के पदाधिकारी गांव गांव जाकर समाज बंधुओं को समारोह में आने का निमंत्रण दे रहे हैं।

माली समाज गोडवाड युवा संस्थान के सचिव 
कालूराम गोयल ने बताया कि समारोह को 
लेकर सम्मानित होने वाली प्रतिभाओं को 
अंतिम रुप दिया जा चुका है, अन्य व्यवस्थाओं
को भी अंतिम रूप दिया जा चुका है। 

संस्थान के अध्यक्ष किशनलाल देवड़ा ने पदाधिकारियों के साथ सुथारो का गुड़ा जाकर माली समाज के समाजसेवी व भामाशाह रतनलाल टाक से भेंट कर समारोह में आने का निमंत्रण दिया तथा समारोह की तैयारियों से अवगत कराया।

टाक ने युवा संस्थान के कार्यों को सराहा तथा सहयोग का विश्वास दिलाया।

इस अवसर पर जितेंद्र टाक व चंपालाल देवड़ा जोबा भी उपस्थित रहे। अब तक विजय सिंह माली, किशनलाल देवड़ा, पन्ना लाल गेहलोत, कालुराम गोयल, रमेश सांखला, गिरधारी लाल देवड़ा, राजेश देवड़ा ने देसूरी, बाली, रानी तथा सुमेरपुर तहसील के विभिन्न गांवों में जाकर माली समाज बंधुओं को प्रतिभा सम्मान समारोह में आने का निमंत्रण दिया।

यह संबंधित खबर भी पढ़े  माली समाज गोडवाड युवा संस्थान सादड़ी ने विधायक राणावत का किया अभिनंदन

संस्थान के कोषाध्यक्ष जसराज गेहलोत, शंकर लाल परिहार, रमेश गेहलोत, रमेश देवड़ा, राजकुमार गेहलोत, अमृत गेहलोत समारोह की अन्य व्यवस्थाओं में जुटे हुए हैं। समारोह को लेकर प्रवासी समाजबंधु अपने गांव आना शुरु हो गए हैं,समाज बंधुओं में भी उत्साह देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि माली समाज गोडवाड युवा संस्थान सादड़ी द्वारा प्रतिवर्ष प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन कर समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाता है।यह 17वां प्रतिभा सम्मान समारोह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}