politicsप्रदेश राजनीतीराज्य

सांसद बना तो पटरी पर बैठकर करूंगा जनता के काम : प्रवीण खंडेलवाल

प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर भी किया वादा

मुम्बई/ललित दवे

कॉन्फडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) महाराष्ट्र प्रदेश के महामंत्री एवं अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर ठक्कर ने बताया कैट के राष्ट्रीय महामंत्री एवं भाजपा के चांदनी चौक नई दिल्ली से उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने घोषणा की है कि अगर वे सांसद बने तो पटरी पर बैठकर जनता के काम करेंगे। साथ ही पीएम मोदी की गारंटी योजना को घर घर पहुंचाएंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची मैं जिनका नाम का समावेश किया है। बीजेपी ने दिल्ली की सात में से पांच सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। अब इन्हीं में से एक प्रत्याशी ने सांसद बनने के बाद पटरी पर बैठकर जनता के काम करने का ऐलान किया है। भाजपा के चांदनी चौक से सांसद रहे डॉ. हर्षवर्धन की जगह पर उतारे गए उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने पीएम मोदी की गारंटी योजना को लेकर भी बड़ा वादा किया है।

चांदनी चौक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने अभियान करते हुए घोषणा की है कि सासद बनने के बाद वो पटरी पर बैठ कर जन-चौपाल लगाकर के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे और किसी बंद कमरे में नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि यह परंपरा उनको अपने परिवार से विरासत में मिली है। उनके
ताऊजी सतीश खंडेलवाल भी राजनीति में रह चुके हैं। सतीश खंडेलवाल दिल्ली में बीजेपी के नेता और पहाड़गंज विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। खंडेलवाल 1993 से 1998 तक विधायक रहे। इससे पहले ये राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और जनसंघ से भी जुड़े रहे। इसके अलावा ये 17 साल तक पार्षद और डिप्टी मेयर भी रहे।
खंडेलवाल ने दिल्ली के प्राचीन जैन मंदिर लाल मंदिर में जैन मुनि राष्ट्र संत परंपराचारी श्री 108 प्रज्ञासागर मुनिराज जी का आशीर्वाद लेने के बाद जैन मंदिर में पूजा अर्चना की। इससे पहले खंडेलवाल ने भाजपा चांदनी चौक जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह की अध्यक्षता में हुए एक कार्यकर्ता सम्मेलन में स्पष्ट रूप से कहा कि चांदनी चौक में ही उनका जन्म हुआ और बाजार सीता राम कुंचा पाती राम की गलियों में ही पले-बढ़े हैं। इसलिए क्षेत्र की जनता और उनकी जरूरतों और समस्याओं को भलीभांति जानते हैं।
खंडेलवाल ने आगे कहा, ‘चुनाव जीतने के बाद मैं कभी एक कमरे में नहीं बैठूंगा। मेरे ताऊजी सतीश चंद्र खंडेलवाल जी विधायक, उपमहापौर तथा पार्षद होकर लोगों से मिलने के लिए सीताराम बाजार में चबूतरे पर ही बैठा करते थे। मैं भी उन्हीं की तरह बाजार में चबूतरे पर बैठूंगा ताकि मेरे क्षेत्र की जनता मुझसे आसानी से मुलाकात कर सके जहां सभी विभाग के अधिकारी मौजूद होंगे और लोगों की समस्याओं को हल करेंगे और उनकी जिम्मेदारी तय होगी।


यह भी पढ़े   शुद्ध आहार मिलावट पर वार अभियान के अंतर्गत फुलिया कला में की गई कार्रवाई


उन्होंने कहा, ‘चांदनी चौक लोकसभा का तेजी से विकास करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार की गारंटी है। क्षेत्र के घर-घर में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे, यह हम सुनिश्चित करेंगे। क्षेत्र में भाजपा के प्रति लोगों में अपार समर्थन और अटूट विश्वास है। भाजपा का हर एक देवतुल्य कार्यकर्ता मोदी जी को मजबूती देने के लिए दिन-रात पूरी निष्ठा और समर्पण से जुटा हुआ है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि चांदनी चौक की जनता कमल का फूल खिलाएगी और भाजपा की प्रचंड जीत होगी। साथ ही देश में अबकी बार 400 पार के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी।

KHUSHAL LUNIYA

KHUSHAL LUNIYA IS A LITTLE CHAMP WHO KNOW WEB DEVELOPMENT AND WEB DESIGN IN CODING LIKE HTML, CSS, JS. ALSO KNOW GRAPHIC DESIGN AND APPOINTED BY LUNIYA TIMES MEDIA AS DESK EDITOR.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button