News

सादड़ी: थाना क्षेत्र के मोरखा सरहद में प्रेमी युगल के आत्महत्या का मामला, पुलिस ने दी जानकारी

गोडवाड़ की आवाज 

मोरखा सरहद नदी के पास प्रेमी युगल युवक-युवती के शव फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए। जैसा कि मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. सादड़ी पुलिस ने पुलिस लाइन में एक सर्कुलेशन भेज दर्ज गुमशुदगी की जानकारी मांगी है.

सादड़ी पुलिस ने बताया कि 10.00 एएम पर ईतला प्राप्त हुई कि एक प्रेमी युगल उम्र करीबन 20-25 वर्ष साल जिन्होने सरहद मौरखा पुलिस थाना सादडी, जिला पाली राजस्थान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। जिस पर थाना प्रभारी के साथ पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा तो पाया की युवक व युवती की उम्र करीब 20-25 साल होना प्रतित हो रहा था तथा युवक के दाहिने हाथ की कलाई पर टेटू रूप में AMRAT व दिल का निशान टैटू जैसा गुदा हुआ हैं। युवक के काला लोवर, टीशर्ट पहना हुआ हैं तथा युवती के औरणा, घाघरा एवं ब्लाउज पहना हुआ हैं। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया युवक युवती गरासिया या भील जाति जैसा होना प्रतित हो रहा हैं। दोनो शवो की शिनाख्ती नहीं हो पा रही हैं।
सादड़ी पुलिस ने जोंधपुर रेंज तक एक सर्कुलेशन भेज कर किसी भी थाने में युवक युवती की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी प्राप्त कर मृतको की शिनाख्त में जुटी हुई हैं। अज्ञात युवक-युवती के शिनाख्त के प्रयास पुलिस द्वारा किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़े  भायंदर में भाजपा का अनूठा भावात्मक प्रयोग, टिफिन बैठक आयोजित

राजस्थान के 232 नगरीय निकायों में 1528 करोड़़ के कार्यों का शिलान्यास वीसी के माध्यम से हुआ

सादड़ी: CM बजट घोषणा की राशि अन्यत्र लगाने का भेजा प्रस्ताव, प्रतिपक्ष नेता नाराज़

बाली के कुलदीप शर्मा होंगे युवा आक्रोश महाघेराव डेगाना विस प्रभारी

मुख्यमंत्री जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट में इन्होंने जीता एक लाख का पहला, 50 हजार दूसरा, 25 हजार का तीसरा प्राइज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button