EDUCATIONNews

सुमेरपुर : पावा में आशीर्वाद एवं विदाई समारोह का आयोजन

फूलचन्द सोलंकी, सुमेरपुर संवाददाता

आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों दी विदाई

सुमेरपुर। उपखंड क्षेत्र के पावा गांव स्थित भारती बाल निकेतन उप्रावि. एवं नवज्योति पब्लिक स्कूल पावा में वर्तमान शैक्षणिक सत्र् – 2023-24 में आठवीं कक्षा में अध्ययरत् विद्यार्थियों के लिए रविवार को आशीर्वाद व विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का आगाज मौजूद अतिथियों के हाथों मां शारदे के समक्ष दीप प्रज्जवलित माल्यार्पण कर किया गया । विद्यार्थियों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई । भामाशाह संतोष दास वैष्णव की ओर से सभी विद्यार्थियों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई । कार्यक्रम में उपस्थित सीएचओं रोहित कुमार व शिक्षक प्रवीण कुमार के द्वारा आठवीं बोर्ड में ‘ए ग्रेड ‘ प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के लिए 4100 रूपये पुरस्कार के तौर पर नगद देने की घोषणा की गई ।

इसी के साथ संस्था के पूर्व प्रधानाध्यापक थानाराम सीरवी ने कक्षा प्रथम से अष्ठम् तक क्लाश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को मोमेंटो प्रदान करने की घोषणा की । संस्था प्रधान दिनेश कुमार ने सभी भामाशाह व अतिथियों का आभार व्यक्त किया । इस मौके विदाई लेने कक्षा अष्ठम् के विद्यार्थियों ने विद्यालय में एक मार्कर बोर्ड सप्रेम भेंट किया ।

इस अवसर पर संस्थाध्यक्ष तीजों देवी की ओर सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान शिक्षक रमेश सोलंकी, माधुरी चौधरी, सीमा वैष्णव, जीविका देवासी, नारायणलाल कुटल, तेजाराम देवासी, सवाराम राणा , कालुराम , रणछोड़ , पत्रकार मांगीलाल सोलंकी , रमेशभाई माली , जशोदा देवी , सरिता देवी सहित ग्रामीण व विद्यार्थी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button