CrimeNewsबड़ी खबर

ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली – पिकअप की भीषण भिड़ंत में पिकअप के परखच्चे उड़े, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में शुक्रवार देर रात ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए और वही उसमें सवार 3 की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस और मीडिया के अनुसार ट्रैक्टर चालक गड्ढे से बचने के लिए रॉन्ग साइड में अपना वाहन चला रहा था। इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी की हादसे में पिकअप पूरी तरह से चकनासुर हो गई. उदयपुरवाटी के झुंझुनूं स्टेट हाईवे पर इंद्रपुरा नर्सरी के पास यह हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था की पिकअप में मौजूद चार लोगो में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों शवों को उदयपुरवाटी की मॉर्क्युरी में रखवाया गया है।

हादसे के बाद चकनासुर हुई पिकअप

थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा ने बताया- पिकअप चालक मोहित भाटी अपने साथ अन्य लोगों को लेकर सीकर जा रहा था। घायल प्रदीप कुमार के अनुसार, उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि मोहित इन्हें कहा लेकर जा रहा था। घटना की सूचना मिलने पर थानाप्रभारी मांगीलाल मीणा और हेड कॉन्स्टेबल जाकिर हुसैन मौके पर पहुंचें।
ट्रैक्टर ड्राइवर को हिरासत में लिया है। दोनों वाहनों को थाने में खड़ा करवाया है। उदयपुरवाटी के रघुनाथपुरा निवासी मृतक मुकेश कस्बे में फोटो स्टूडियो की दुकान करता है। वह दो भाइयों में बड़ा है और उसकी शादी हो चुकी है। घर में माता-पिता, भाई, पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि हादसे की परिजनों को सूचना दी गई है।

उदयपुरवाटी थानाप्रभारी मीणा ने बताया- पिकअप गाड़ी रघुनाथपुरा से उदयपुरवाटी आ रही थी, यहां से उन्हें सीकर जाना था। वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली उदयपुरवाटी से रघुनाथपुरा जा रही था। ट्रॉली में ईंटें भरी हुई थी। जहां हादसा हुआ वहां सड़क टूटी हुई है। गड्ढे से बचने के लिए ट्रैक्टर चालक रॉन्ग साइड में अपनी गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान सामने आई बेकाबू पिकअप उससे भिड़ गई। हादसे में पिकअप में बैठे उदयपुरवाटी के ही रघुनाथपुरा निवासी मुकेश कुमार रेपस्वाल (35) पुत्र सुमेर सिंह रेपस्वाल, सीकर जिले के बिड़ौदी के जोगियों का बास निवासी महेश महला (26) पुत्र पोकरमल जाट और सीकर जिले के कूदन निवासी मोहित भाटी (30) पुत्र अमित कुमार नाई की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}