Breaking NewsNews

सरूपगंज विद्युत विभाग की लापरवाई से जनता परेशान, तीन सालों से रेबारीवास में विद्युत की गंभीर समस्या

  • सरूपगंज, सिरोही


माधुराम प्रजापति की रिपोर्ट

सरूपगंज कस्बे के रेबारीवास में लगभग तीन सालों से बिजली के वोल्टेज की गंभीर समस्या बनी हुई है। बिजली के एक फेज के तार पर पूरा वार्ड नौ रेबारीवास में सभी के विद्युत के कनेक्शन है। बिजली के एक फेज होने से वार्ड में वोल्टेज की गंभीर समस्या बनी हुई है।

ज्यादा लाइट के कनेक्शन होने से घरों में बिजली का वोल्टेज कम आने से गर्मी में घरों में रहने वालों की गंभीर समस्या बनी हुई है। प्रचंड गर्मी और लू के थपेड़ों से बचाने के लिए लोग अपने घरों में पंखे का आसरा लेते है लेकिन रेबारीवास में विद्युत का वोल्टेज कम आने से घरों में पंखों की हवा और कूलर व एसी भी बंद है। रेबारीवास की जनता का गर्मी से हाल बैहाल है। इसकी समस्या को लेकर तकरीबन तीन साल से सरूपगंज विद्युत विभाग को लिखित और मौखिक में सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता और कर्मचारियों को समस्या से रूबरू करवाया लेकिन ठीक करने की बजाय आश्वासन देकर विद्युत विभाग से भेज देते है। बिजली के वोल्टेज की समस्या रेबारीवास में जस की टस बनी हुई है।

आपको लुणिया टाइम्स की वेबसाइट कैसी लगी?

View Results

Loading ... Loading ...

सरूपगंज कस्बे के रेबारीवास की समस्या है परंतु विद्युत का वोल्टेज आगे से कम आ रहा है समय मिलेगा तो देख लेंगे। सरूपगंज विद्युत विभाग सहायक अभियंता -लव कुमार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}