लोकसभा चुनाव 2024Short Newsभीलवाड़ा न्यूज

लोकसभा आम चुनाव 2024: मतदान जागरूकता के लिए श्रमिक रैली का आयोजन

भीलवाड़ा, 12 अप्रैल।

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में दिये गये निर्देशानुसार एवं निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन की अनुपालना में जिले के औद्योगिक प्रतिष्ठानों, उद्योग संघों का मतदाता जागरूकता गतिविधियों के प्रोत्साहन तथा स्वीप गतिविधियों हेतु समर्थन मिल रहा है।

इस श्रृंखला में मैसर्स नितिन स्पिनर्स लिमिटेड, संगम इंडिया लिमिटेड, सुदीवा स्पिनर्स प्राइवेट लिमिटेड, श्री अनंत सिंटेक्स तथा पूजा स्पिनटेक्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा शुक्रवार को अपने परिसर में मतदान जागरूकता के संबंध में श्रमिक रैली का आयोजन कर श्रमिकों एवं मातृशक्ति के द्वारा लोकसभा चुनाव में मतदान के अधिकार का शत प्रतिशत उपयोग करने हेतु प्रोत्साहित किया गया तथा मतदान दिवस को ’संवैतनिक अवकाश’ दिए जाने, जागरूकता मंच का गठन व श्रमिकों को मतदाता शपथ भी दिलाई जाकर मतदान के अधिकार का बिना किसी भय के उपयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। इन औद्योगिक प्रतिष्ठान के बाहर मतदान दिवस को सवैतनिक अवकाश दिए जाने के बैनर पोस्टर भी लगाये गये है।


यह भी पढ़े   लोकसभा आम चुनाव-2024: जिले में 14 एवं 21 अप्रैल को ‘आओ बूथ चले अभियान’ के तहत मतदान केंद्रों पर मतदाता पर्ची एवं मार्गदर्शिका का होगा वितरण


लोक सभा चुनाव में किस पार्टी का समर्थन कर रहे है ?

  • भाजपा (67%, 307 Votes)
  • कांग्रेस (23%, 105 Votes)
  • अन्य (10%, 46 Votes)

Total Voters: 458

Loading ... Loading ...

मूलचन्द पेसवानी शाहपुरा

जिला संवाददाता, शाहपुरा/भीलवाड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}