स्थानीय खबरखास खबरबड़ी खबर

निर्वाचन अधिकारी मेहता ने एसपी सिंगला के साथ बाली में ली अधिकारियों की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

बाली- डीके देवासी कोठार 

जिला निर्वाचन अधिकारी व पाली जिला कलेक्टर नमित मेहता और एसपी गगनदीप सिंगला बाली दोरे पर रहे व चुनाव सम्बन्धी कार्यो की तैयारियों की जानकारी ली।

मेहता
जिला निर्वाचन अधिकारी ने फील्ड में व्यवस्थाओ का अवलोकन किया

जिला निर्वाचन अधिकारी मेहता ने उपखंड कार्यालय बाली में विधानसभा चुनाव 2023 के मद्धेनजर जिले के बाली उपखण्ड क्षेत्र के दौरे पर रहे जहाँ उन्होंने चुनाव में विभिन्न चरणों के कार्य व तैयारियों की समीक्षा की साथ ही उन्होंने मतदान के लिए सभी आवश्यक प्रबंध, पर्यवेक्ष को सम्बन्धी विभिन सूचनाएं व व्यवस्थाओ के बारे में निर्देश दिए। साथ ही एफएसटी, चेक पोस्ट, होम वोटिंग प्रक्रिया व उनकी मतदाताओं की संख्या के बारे में जानकारी ली तथा संवेदनशील बूथो के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

जिला निर्वाचन अधिकारी मेहता ने अधिकारियो की बैठक ली

जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने बाली उपखण्ड के अधिकारियो की बैठक लेकर स्वीप कार्यक्रम के प्रगति की जानकारी ली एवं चुनाव आयोग के निर्देशानुसार बैठक में जिला एसपी गगनदीप सिंगला ने सुरक्षा व कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बाली में एसएसटी, चेक पोस्ट का निरीक्षण कर जायजा भी लिया।

इस मौके पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर बाली जितेंद्र पांडेय, बाली उपखंड अधिकारी भागीरथ राम, उप पुलिस अधीक्षक राजेश यादव, विकास अधिकारी हीरालाल कल्बी, तहसीलदार हरेंद्र सिंह, सहित पुलिस के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}