शाहपुरा न्यूजReligious

रामस्नेही संत दिग्विजय राम ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से की मुलाकात

शाहपुरा

मूलचंद पेसवानी
जिला संवाददाता

मूलचंद पेसवानी वरिष्ठ पत्रकार, जिला संवाददाता - शाहपुरा / भीलवाड़ा 

callwebsite

रामस्नेही संप्रदाय के संत श्री दिग्विजय राम की आज धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम से सांचौर में मुलाकात हुई।

धीरेंद्र शास्त्री द्वारा सांचौर में हनुमत कथा का भव्य आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन के दौरान संत श्री दिग्विजय राम ने रामस्नेही संप्रदाय का साहित्य एवम राम स्नेही संप्रदाय के आधायचार्य स्वामी रामचरण जी महाराज की जीवन चरित्र पुस्तक धीरेंद्र शास्त्री को भेंट की एवम रामस्नेही संप्रदाय के बारे में उनको जानकारी दी.

शाहपुरा धाम के विषय मे एवं भक्ति शक्ति की नगरी चित्तौड़गढ़ के गौरवशाली इतिहास के बारे में जानकारी देकर रामद्वारा चितोड़ पधारने का न्योता दिया। सन्त श्री ने अगले वर्ष जगन्नाथ पुरी में हो रही भव्य भागवत कथा के बारे में बताया जानकारी दी और आने का न्योता भी दिया. आगामी होने वाली कथा में आने का आश्वासन दिया। राम राष्ट्र एवं गोमाता और कई प्रकार के राष्ट्रीय एवं युवाओं के मुद्दों पर आपस में बातचीत हुई।

दिग्विजय राम ने बताया आध्यात्मिक यूरोप यात्रा 25 मई से 6 जून तक सभी भक्तो के साथ 9 देशों में जा रहे है उसकी जानकारी भी दी। धीरेंद्र शास्त्री ने भी बताया कि वे भी 20 दिन के लिए सत्संग एवं अध्यात्म प्रवचन करने हेतु अमेरिका प्रस्थान करेंगे। धीरेंद्र शास्त्री ने हनुमान जी की अद्भुत चमत्कारी शक्ति के बारे में भी बताया एवं अधिक से अधिक सत्संग एवं कथाओं के माध्यम से देश के युवाओं को जोड़ने के बारे में वार्ता हुई। संत चेतन दास दादू पंथी राम झूलन दास दादू पंथी एवं बालकिशन महाराज भी मौजूद रहे.


Read More   सिंधी भाषा का सिलेबस नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति के अनुसार होगा तैयार- विधानसभा अध्यक्ष


JOIN WHATSAPP GROUP


आपको लुणिया टाइम्स की वेबसाइट कैसी लगी?

View Results

Loading ... Loading ...

 

 

मूलचन्द पेसवानी शाहपुरा

जिला संवाददाता, शाहपुरा/भीलवाड़ा
Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}