स्थानीय खबरNewsप्रदेश राजनीती

मिलन यात्रा पहुंची बाली क्षेत्र में,यात्रा को लेकर आमजन व कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों में उत्साह

रिपोर्टर

डीके देवासी कोठार

बाली|  जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष व कांग्रेसी कार्यकर्ता सुनील चौधरी की मिलन यात्रा शनिवार को बाली विधानसभा क्षेत्र में पहुंची।

एडवोकेट विक्रमादित्य सिंह बारवा ने बताया कि यात्रा बाली कचहरी से शुरू होकर महाराणा प्रताप चौक, पृथ्वीराज चौराहा, रंजन चौहान, किला मैदान पहुंचकर आमजन से मुलाकात की। चौधरी ने बताया कि यात्रा के दौरान आमजन से मुलाकात करके उनकी समस्याएं जानी। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता व आमजन ने स्वागत किया। यात्रा को लेकर आमजन में खासा उत्साह देखा गया। महाराणा प्रताप चौक पर युवाओं व आमजन से संवाद करके उनकी समस्याएं जानी।

Read Also   श्री धोणेरी वीर मामाजी मंदिर की दूसरी वर्षगाठ जूना खेड़ा केरापुरा पावन धन्यधरा पर भव्य मेला होगा

गौरतलब है कि चौधरी की मिलन यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोकसभा के आमजन के बीच संवाद और समन्वय को बढ़ावा देना है। यात्रा के दौरान विभिन्न समूहों के बीच वार्ता स्थापित हो रही है, इसके साथ ही यात्रा में विभिन्न सामाजिक संगठनों व प्रतिनिधियों के द्वारा भागीदारी निभाई जा रही है। इस मौके पर चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीबों, आदिवासियों के लिए जो कुछ किया है, वह भारत के इतिहास में ऐतिहासिक तथ्यों के रूप में दर्ज है, जो युगों-युगों, क्षरण या सार्वजनिक स्मृतिलोप को चुनौती देता रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}