प्रदेश राजनीतीभीलवाड़ा न्यूज

भीलवाड़ा में भाजपा का सेवा ही संगठन अभियान जारी, दूसरे दिन हजारों लोगों को नींबू शरबत से मिली राहत

  • भीलवाड़ा


सुरेश मोनू छीपा
रिपोर्टर

सुरेश मोनू छीपा, शाहपुरा - रिपोर्टर 

emailcallwebsite

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार एवं प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एवं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आह्वान पर भीषण गर्मी को देखते हुए भाजपा जिला संगठन द्वारा प्रारंभ सेवा ही संगठन अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा।


जिला मुख्यालय स्थित सूचना केंद्र के बाहर जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा के सान्निध्य में शीतल पेय के रूप में नींबू शरबत का वितरण प्रारंभ हुआ। भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने व्यवस्थाएं संभाली।

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि भीषण गर्मी से आमजन के साथ-साथ पशु पक्षियों को भी राहत पहुंचाने के उद्देश्य से भाजपा जिले भर में प्याऊ एवं शीतल पेय वितरण केंद्र की स्थापना के साथ पशु पक्षियों के चारे एवं दाने पानी की व्यवस्था कर रही है, साथ ही बड़ी संख्या में परिण्डों के वितरण का कार्य भी प्रारंभ किया जा रहा है।

इसी अभियान के तहत दूसरे दिन सूचना केंद्र के बाहर शीतल पेय के रूप में नींबू शरबत का वितरण कर लगभग 4 हजार आमजनो और राहगीरों को राहत पहुंचाई गई। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत के संदेश को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बिखरी डिस्पोजल गिलासों को भी हाथो हाथ डस्टबिन में एकत्र कर सड़क की सफाई की। शीतल पेय का वितरण आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

कार्यक्रम के दौरान युवा मोर्चा जिला महामंत्री अर्पित समदानी, अर्पित अग्रवाल, वीरेंद्र शर्मा, अखिलेश शर्मा, सुजीत मेवाड़ा, अनुराग परीक, किरण साल्वी, सूरज सिंह, पीयूष शर्मा, दीपक पाराशर, किशन सुवालका, यश चतुर्वेदी, अभिषेक जोशी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read More News  कॉलेज लेक्चरर जेटली की काव्य संग्रह का उपराष्ट्रपति ने किया विमोचन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}